‘केरल स्टोरी’ को OTT पर नहीं मिल रहे ग्राहक, निर्देशक को पर्दे के पीछे दिख रही साजिश !

'द केरला स्टोरी' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। देशभर में तरह-तरह की बहसें शुरू हो गईं। इस फिल्म का कुछ जगहों पर जमकर विरोध हो रहा है।

‘द केरला स्टोरी‘ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। देशभर में तरह-तरह की बहसें शुरू हो गईं। इस फिल्म का कुछ जगहों पर जमकर विरोध हो रहा है। कहीं न कहीं प्रोत्साहन मिलता है। सुदीप्त सेन की इस फिल्म को पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया था। हालांकि, फिल्म चाहे कितनी भी विवादित क्यों न हो, बॉक्स ऑफिस पर इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। भारी मात्रा में लाभ घर ले आया। हालाँकि, फिल्म ए हेन की किस्मत को आज तक कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म आवंटित नहीं किया गया है।

No OTT Buyers For 'The Kerala Story' Even After Massive Box Office Hit -  Pragativadi

द केरल स्टोरी को किसी भी प्लेटफॉर्म से नहीं मिला उचित ऑफर

द केरल स्टोरी के निर्माताओं ने कहा है कि उन्हें अभी तक किसी भी ओटीटी माध्यम से कोई ऑफर नहीं मिला है. रेडिफ को दिए एक इंटरव्यू में द केरला स्टोरी के डायरेक्टर सुदीप्त सेन ने कहा कि जो खबरें चल रही हैं कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के लिए तैयार है, वह बिल्कुल झूठी है। इस फिल्म के लिए उन्हें अभी तक किसी भी प्लेटफॉर्म से उचित ऑफर नहीं मिला है।

The Kerala Story Has NO OTT Buyers? Director Sudipto Sen Accuses Industry  People Of Plotting Against Them | Entertainment News, Times Now

‘हमें अभी तक ऐसा कोई ऑफर नहीं मिला है: डायरेक्टर सुदीप्त सेन

इतना ही नहीं उन्होंने अपने भाषण में आगे दावा किया कि पूरा बॉलीवुड उनके खिलाफ साजिश में शामिल है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री इनके खिलाफ एकजुट हो गई है। उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा, ‘हमें अभी तक ऐसा कोई ऑफर नहीं मिला है जो इस फिल्म के लिए उपयुक्त हो। हमें ऐसा लगता है कि दुनिया ने हमारे खिलाफ साजिश रची है और हमें इस सीन में सजा देने का फैसला किया है।’

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button