इस दिन अथिया शेट्टी की मांग में सजेगा सिंदूर लगाएंगी मेहंदी, सामने आई शादी की डेट !

जिस खुशखबरी को सुनने के लिए आपके कान तरस रहे थे, वह अब आ गई है। क्योंकि अब साल 2023 आने में कुछ ही दिन बचे हैं।

जिस खुशखबरी को सुनने के लिए आपके कान तरस रहे थे, वह अब आ गई है। क्योंकि अब साल 2023 आने में कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। पहले से ही इनकी शादी को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे। उनकी शादी की तारीख भी सोशल मीडिया पर तैर रही थी लेकिन युगल और उनके परिवार द्वारा इसे हमेशा एक अफवाह के रूप में खारिज कर दिया गया था। लेकिन अब सच्चाई सामने आ गई है और इनकी असल तारीख का पता चल गया है।

खुशखबरी सुन कर फैंस भी हुए गदगद

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की डेट फाइनल हो गई है। 21 से 23 जनवरी के बीच दोनों सात फेरे लेंगे। माना और सुनील शेट्टी की बेटी रानी और भारतीय क्रिकेटर जनवरी के चौथे हफ्ते में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस खुशखबरी से फैंस भी गदगद हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

राहुल-अथिया शादी के बंधन में बंधेंगे इस दिन

बताया जा रहा है कि इनकी शादी में ज्यादा भीड़ नहीं होगी। सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। पिंकविला को क्रिकेटर के एक करीबी दोस्त ने बताया था कि इस जोड़े की शादी का निमंत्रण दिसंबर के आखिरी दिनों में दिया जाएगा। वे 21 से 23 दिसंबर के बीच शादी करेंगे। समय कम होने के कारण तैयारी शुरू हो गई है। हालांकि एक्ट्रेस के परिवार की तरफ से अभी इस पर कुछ नहीं कहा गया है।

इस जगह पर अथिया लेंगी राहुल के साथ 7 फेरे

सूत्रों का यह भी कहना है कि यह शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों के मुताबिक होगी। हल्दी, मेहंदी, संगीत सहित अन्य रस्में होंगी। पिंकविला विला की रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि समारोह किसी बैंक्वेट हॉल में नहीं बल्कि पापा सुनील के खंडाला स्थित आलीशान घर में होगा। हाल ही में जब पैपराजी ने सुनील से पूछा कि शादी कब होगी? तो उन्होंने जवाब में कहा- जल्द ही होगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button