देशभर में प्रधानमंत्री मोदी ने रोजगार मेला का किया आयोजन !

2024 के लोकसभा चुनाव आने वाले है। बीजेपी कुछ ऐसे कार्य कर रही है जिससे जनता का रुझान अब उनकी पार्टी की तरफ हो देशभर में 44 जगहों पर 22 जुलाई यानि आज रोजगार मेले का आयोजन करवाया गया है।

2024 के लोकसभा चुनाव आने वाले है। बीजेपी कुछ ऐसे कार्य कर रही है जिससे जनता का रुझान अब उनकी पार्टी की तरफ हो देशभर में 44 जगहों पर 22 जुलाई यानि आज रोजगार मेले का आयोजन करवाया गया है। प्रधानमंत्री वर्चुअली कार्यक्रम से जुड़े हैं। इस दौरान, उन्होंने 70 हजार से अधिक युवाओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपॉइनमेंट लेटर बांटे और साथ ही इसी क्रम में अलग अलग विभागों और संगठनों में भर्ती हुए युवाओं को पीएम मोदी ने ऑनलाइन नियुक्ति पत्र बांटे हैं।

रोजगार मेले ने पकड़ी रफ्तार, प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा ऐलान, 71 हजार लोगों  को मिलेगा नियुक्ति पत्र , यहां जानिए संपूर्ण जानकारी - fastsarkariinfo.com

 

प्रधानमंत्री वर्चुअली कार्यक्रम से जुड़े

पीएम ने कहा, “जिन युवाओं को नियुक्ति पत्र मिल रहे हैं उनके लिए यह यादगार दिन है लेकिन साथ-साथ देश के लिए भी यह बहुत ऐतिहासिक दिवस है।1947 में आज के ही दिन (22 जुलाई) तिरंगे को संविधान सभा द्वारा वर्तमान स्वरूप में स्वीकार किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव में जब देश विकसित होने के लक्ष्य पर काम कर रहा है, आपका सरकारी नौकरी में आना बहुत बड़ा अवसर है।

रोजगार मेला की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi  - Zee News Hindi

पीएम मोदी ने नाम लिए बगैर गांधी परिवार पर भी हमला बोला

ये युवाओं की मेहनत का परिणाम है और नियुक्ति पत्र पाने वाले सभी युवाओं को बधाई। पीएम मोदी ने नाम लिए बगैर गांधी परिवार पर भी हमला बोला और कहा कि एक समय देश में फोन बैंकिग घोटाला होता था, पहले की सरकार में बैंक से लोन एक परिवार के लोग दिलवाते थे। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने बैंकों को नुकसान पहुंचाया और हमने बैंक लूटने वालों की संपत्ति जब्त की.इस दौरान, प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, “आज देश के लिए ऐतिहासिक दिन है। युवाओं को सरकारी नौकरी में आना बहुत बडा अवसर है। आपको देश का नाम रोशन करके दिखाना है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत 9 सालों में 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है और दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने वाला है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button