23,000 करोड़ की टैक्स चोरी के आरोप के बाद श्री सीमेंट के शेयर में आई गिरावट !

सोमवार को बाजार खुलने के बाद बीएसई (बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज) पर शुरुआती कारोबार में कोलकाता स्थित कंपनी के शेयर 10 प्रतिशत से अधिक गिर गए।

 टैक्स चोरी के आरोपों के बाद श्री सीमेंट ने शेयर बाजार को झटका लगा।  सोमवार को बाजार खुलने के बाद बीएसई (बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज) पर शुरुआती कारोबार में कोलकाता स्थित कंपनी के शेयर 10 प्रतिशत से अधिक गिर गए। कंपनी कभी पूर्वी बंगाल में निवेशक थी। लेकिन अब श्री सीमेंट का पूर्वी बंगाल से नाता टूट गया है।

Market coupling effect? IEX shares slip 9% in last 30 minutes of trade -  BusinessToday

शेयर बाजार खुलने के बाद शुरुआती रुझान में श्री सीमेंट आई गिरावट

को बीएसई के आंकड़ों के मुताबिक, सप्ताह के पहले कार्य दिवस सोमवार को शेयर बाजार खुलने के बाद शुरुआती रुझान में श्री सीमेंट में 10.11 फीसदी की गिरावट आई। प्रत्येक शेयर की कीमत घटकर Tk 22,601.3 हो गई। बाद में श्री सीमेंट थोड़ा पलटा। वर्तमान में, श्री सीमेंट में प्रत्येक सीमेंट की कीमत Tk 23,129.9 है। जो शुक्रवार के मुकाबले 8.01 फीसदी कम है।

अखिल भारतीय मीडिया आउटलेट एनडीटीवी की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि राजस्थान में श्री सीमेंट के ठिकानों पर छापेमारी में 23,000 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी के सबूत मिले हैं. फर्जी दस्तावेज बरामद हुए हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह भारत के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े टैक्स चोरी के मामलों में से एक है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button