Praveen Nettaru Murder Case: प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद कर्नाटक हाई अलर्ट पर, पुलिस मामले की जाँच में जुटी !

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद कर्नाटक हाई अलर्ट पर है।

 

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद कर्नाटक हाई अलर्ट पर है। कर्नाटक पुलिस के एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ़ पुलिस आलोक कुमार ने बताया कि आगे होने वाली किसी भी घटना को रोकने के लिए पुलिस काफी सावधानी बरत रही है।

ADGP अलोक कुमार ने आगे बताते हुए कहा कि कर्नाटक राज्य रिजर्व पुलिस (KSRP) की 11 प्लाटून दक्षिण कन्नड़ जिले में संवेदनशील स्थानों पर तैनात हैं, और छह KSRP प्लाटून मंगलुरु शहर में हैं। सभी रेंज पुलिस महानिरीक्षक, जिला पुलिस प्रमुखों और पुलिस आयुक्तों को मुख्यालय में रहने के लिए कहा गया है। हम कर्नाटक में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सभी सावधानियां बरत रहे हैं।

घटना पहले से थी प्री प्लानड

प्रवीण नेट्टारू की हत्या के मामले में पुलिस का मानना है कि इस घटना को पहले से ही प्लान कर के अंजाम दिया गया था। पुलिस ने यह भी बताया कि जब कोई अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए जाता है तो वह यह कोशिश करता है कि घटना स्थल पर कोई भी सबूत न छूटे और ऐसे में अपराधी का पता लगाना और भी मुश्किल हो जाता है लेकिन पुलिस इस मामले को सुलझाने के प्रयास में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने 24 घंटे के अंदर उन सभी आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया जो कथित तौर पर प्रवीण की हत्या में शामिल थे।

मुख्यमंत्री व्यक्तिगत रूप से कर रहे जांच की निगरानी

पुलिस ने यह भी कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई व्यक्तिगत रूप से जांच की निगरानी कर रहे हैं। गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र और पुलिस महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण सूद भी इस काम की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। पुलिस को यह उम्मीद है कि वह बहुत जल्द दोषियों का पता लगाने में कामयाब हो जायेंगे। पुलिस ने बताया कि वे मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रहे हैं और पुलिस मामले को सुलझाने के लिए एक टीम की तरह काम कर रही है।

पुलिस इस मामले को 21 जुलाई को हुए 18 साल के मसूद की हत्या से भी लिंक कर के देख रही है। मसूद की हत्या का कारण 8 लोगों की गैंग से झगड़ा करने का नतीजा था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button