क्यों ऋषभ पंत पर भड़के कपिल देव, कहा मैं जाकर उसे थप्पड़ मारूंगा !

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने अचानक अपने एक बयान से क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव....

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने अचानक अपने एक बयान से क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव अचानक टीम इंडिया के एक खिलाड़ी पर भड़क गए हैं। कपिल देव ने यहां तक कहा कि मैं जाकर उन्हें थप्पड़ मारूंगा। भारत के विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव के इस तरह के बयान से हर कोई हैरान है। दरअसल, टीम इंडिया के विस्फोटक विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर कपिल देव ने यह बयान दिया है।

मैं जाकर उन्हें जोरदार थप्पड़ मारूंगा

कपिल देव ने कहा है, ‘मैं चाहता हूं कि ऋषभ पंत जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और जब वह ठीक हो जाएं तो मैं जाकर उन्हें जोरदार थप्पड़ मारूंगा, क्योंकि उन्हें अपना ख्याल रखना चाहिए। आपकी चोट ने पूरी टीम का पूरा कॉम्बिनेशन बिगाड़ दिया है। गुस्सा इसलिए भी है कि आज ये जवान लड़के ऐसी गलतियां क्यों करते हैं?’ उन्होंने आगे कहा, ‘ऋषभ पंत को आशीर्वाद और प्यार। भगवान उसे जल्दी ठीक करे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच आज नागपुर में खेला जाएगा।’

ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी भारतीय टीम के लिए एक बड़ा नुकसान है क्योंकि ऋषभ पंत टेस्ट फॉर्मेट के दमदार विकेटकीपर होने के साथ-साथ बेहद घातक बल्लेबाज भी हैं। ऋषभ पंत के स्कोर टेस्ट प्रारूप में तेज गति से चलते हैं और टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की इस महत्वपूर्ण टेस्ट सीरीज में उनकी कमी खलेगी।

कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए ऋषभ पंत:-

ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 की सुबह एक कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे। वह नई दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे और अपनी मर्सिडीज कार चला रहे थे। ऋषभ पंत की कार देहरादून हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। 25 वर्षीय ऋषभ पंत को माथे पर गंभीर चोटें, घुटने के लिगामेंट में फ्रैक्चर, उनकी दाहिनी कलाई, टखने और पैर के अंगूठे में चोट लगी है। ऋषभ पंत अब धीरे-धीरे अपनी चोट से उबर रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button