“सेक्स कॉमेडी करने वाला मैं इकलौता अभिनेता हूं, मुझे शर्म नहीं आती”: रितेश देशमुख

रितेश देशमुख ने इस बात की चिंता किए बिना सेक्स कॉमेडी करने के बारे में बात की कि उनके बच्चे भविष्य में उनकी फिल्मों के बारे में क्या सोचेंगे।

रितेश देशमुख ने इस बात की चिंता किए बिना सेक्स कॉमेडी करने के बारे में बात की कि उनके बच्चे भविष्य में उनकी फिल्मों के बारे में क्या सोचेंगे। अभिनेता के अपनी पत्नी, अभिनेता जेनेलिया डिसूजा के साथ दो बेटे हैं। एक नए साक्षात्कार में, रितेश ने कहा कि वह एकमात्र अभिनेता थे, जिन्होंने 4-5 सेक्स कॉमेडी की हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने का अवसर मिला, क्योंकि उनके माता-पिता ने उन्हें कभी नहीं बताया कि क्या करना है, तब भी जब उनके दिवंगत पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे।

सेक्स कॉमेडी के लिए काम करने में कोई शर्म नहीं

मस्ती, ग्रैंड मस्ती, क्या कूल है हम और क्या सुपर कूल हैं हम जैसी फिल्मों में काम कर चुके रितेश देशमुख ने कहा कि वह ‘एक अभिनेता के रूप में खुद को संतुष्ट करने के लिए’ फिल्में चुनते हैं, न कि अपने बच्चों या परिवार के आधार पर। कुछ साल बाद सोचेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि न तो उनके बच्चों और न ही उनके माता-पिता ने उनकी फिल्म पसंद में कोई भूमिका निभाई है, और उन्होंने कहा कि उन्हें सेक्स कॉमेडी में काम करने में कोई शर्म नहीं है।

मैंने कभी नहीं सोचा मेरा बेटा भविष्य में क्या सोचेगा

रितेश ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बताया कि,“मैं अकेला ऐसा अभिनेता हूं, जिसने 4-5 सेक्स कॉमेडी की है और मुझे इससे कोई शर्म नहीं है। एक बिंदु के बाद, प्रस्ताव पर और कुछ नहीं हो सकता है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा बेटा भविष्य में क्या सोचेगा। जब मैंने ऐसा किया तो मेरे पिता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। मैंने वह चुनाव किया। मेरे माता-पिता ने मुझे कभी नहीं बताया कि क्या करना है, क्या नहीं करना है। उन्होंने मुझे अपनी पसंद बनाने की अनुमति दी। जब मेरे बच्चों को देखने का विकल्प चुनने की बात आती है, तो वे वास्तव में मेरे काम के बारे में नहीं जानते हैं”

प्रसिद्धि केवल अस्थायी है

अपने बच्चों राहिल और रियान के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि वे नहीं जानते कि वह एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं, और उनके स्कूल के दोस्तों ने उन्हें बताया कि उनके ‘पिता एक स्टार हैं’। रितेश ने कहा,“मेरे बच्चे अभी भी नहीं समझते हैं कि पापा (पपराज़ी) और प्रशंसक मेरे साथ तस्वीरें क्यों क्लिक करना चाहते हैं। उन्हें अभी भी स्टारडम के बारे में पता नहीं है। प्रसिद्धि केवल अस्थायी है। आप जो सोचते हैं वह प्रसिद्धि है, शायद एक भ्रम हो सकता है … मेरे बच्चे स्कूल जाते हैं और उनके दोस्त उन्हें बताते हैं कि आपके पिता एक स्टार हैं। मैं अपने बच्चों से बस इतना कहता हूं, ‘जाओ और अपने दोस्तों से कहो कि मेरे पिता हर दिन काम पर जाते हैं ताकि मेरा पेट भर सकें और मेरे परिवार का मनोरंजन कर सकें’।

कुशा कपिला ‘मजबूत जज’ हैं

रितेश की आने वाली कोर्ट रूम कॉमेडी सीरीज केस तो बना है का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया। अभिनेता ने श्रृंखला में ‘जनता का वकील (जनता के वकील)’ के रूप में अभिनय किया, जबकि वरुण शर्मा ने ‘बॉलीवुड इंसाफ विशेषज्ञ (बॉलीवुड न्याय विशेषज्ञ)’ के रूप में अपनी भूमिका में मशहूर हस्तियों का बचाव किया।

 

कुशा कपिला ‘मजबूत जज’ हैं, जो वकीलों की दलीलों के बाद मशहूर हस्तियों को दोषी या निर्दोष घोषित करेंगी। अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज़ होने वाले शो में करीना कपूर, करण जौहर, रोहित शेट्टी और कई अन्य अतिथि के रूप में दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button