CWG2022: कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल लाने वाली खिलाड़ी ने ट्वीट कर खोली दिल्ली सरकार की पोल !

Commonwealth गेम्स 2022 में दिव्या काकरान ने कुश्ती में 68 किलोग्राम फ्रीस्टाइल श्रेणी में कांस्य पदक जीता था। पर हाल ही में उनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

Commonwealth गेम्स 2022 में दिव्या काकरान ने कुश्ती में 68 किलोग्राम फ्रीस्टाइल श्रेणी में कांस्य पदक जीता था। पर हाल ही में उनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। बीते कुछ दिनों पहले दिव्या के Commonwealth में सिल्वर जीतने पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने उन्हें बधाई दी जिसका रिप्लाई देते हुए दिव्या ने कही बड़ी बात

 

 

ट्वीट ने मचाई हलचल

दिव्या ने केजरीवाल की बधाई का धन्यवाद देते हुए कहा कि”मेडल की बधाई देने पर दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री जी को तहे दिल से धन्यवाद मेरा आपसे एक निवेदन है की मै पिछले 20 साल से दिल्ली मे रह रही हू ओर यही अपने खेल कुश्ती का अभ्यास कर रही हू परंतु अब तक मुझे राज्य सरकारसे किसी तरह की कोई इनाम राशि नही दी गई न कोई मदद दी गई @अरविंदकेजरीवाल”

ट्वीट के बाद दिल्ली सरकार ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली सरकार की तरफ से कहा कि वह इस बात की जांच करेगी कि क्या उन्हें सरकार की किसी खेल योजना के लिए आवेदन करने के बाद भी कभी सरकार से मदद नहीं मिली साथ ही उत्तर प्रदेश की खेल नीति के अनुसार पदक विजेताओं को अतिरिक्त सम्मान और नौकरी प्रदान की जाएगी इसके साथ ही कांस्य पदक जीतने वाली मुजफ्फरनगर की दिव्या काकरान को भी योगी सरकार की तरफ से 50 हज़ार की इनाम राशि दी जाएगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button