‘मी टू’ आंदोलन के कुछ दोषी व एनजीओ मुझे परेशान कर रहे है : तनुश्री दत्ता

उन्होंने लिखा है कि उन्हें इस कदर परेशान किया जा रहा है कि उनके मन में सुसाइड जैसे ख्याल आने लगे हैं

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। तनुश्री ने एक पोस्ट शेयर कर ‘मी टू’ मूवमेंट के दोषियों पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा है कि उन्हें इस कदर परेशान किया जा रहा है कि उनके मन में सुसाइड जैसे ख्याल आने लगे हैं।

बॉलीवुड कलाकारों के लिए सुरक्षित नहीं

आपको बता दें कि तनुश्री ने साल 2018 में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ‘मी टू’ मूवमेंट की शुरुआत की थी। जिसके बाद से वह अक्सर चर्चा में रही हैं। एक्ट्रेस ने बिना किसी का नाम लिए लिखा कि बॉलीवुड महिलाओं व कलाकारों के लिए बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है।

मैं आत्महत्या नहीं करने जा रही हूं

तनुश्री दत्ता ने अपने पोस्ट में लिखा कि कोई और नहीं बल्कि ‘मी टू’ आंदोलन के कुछ दोषी और कुछ एनजीओ उन्हें परेशान करने में शामिल हैं। ये सभी लोग मेरे खिलाफ हैं और मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। तनुश्री दत्ता ने कहा कि जो लोग मुझे परेशान करते हैं, एक बात खुले कानों से सुनो, मैं आत्महत्या नहीं करने जा रही हूं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी और तनुश्री को सपोर्ट करने की बात भी कही है।

फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में

तनुश्री ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले साल 2004 में ब्यूटी क्वीन का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से की थी। इसके बाद तनुश्री ने ‘भागम-भाग’, ‘अपार्टमेंट’, ‘रकीब’ आदि फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि तनुश्री आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘रामा: द सेवियर’ में नजर आई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button