Heart of stone: गैल गैडोट ने आलिया को बताया ‘अद्भुत प्रतिभा’, अभिनेत्री को देखा जा सकता एक्शन अवतार में ! 

आलिया भट्ट ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म, हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग पूरी कर ली है, जहां वह गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म, हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग पूरी कर ली है, जहां वह गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

कुछ क्षण पहले, वह अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर गईं और फिल्म से अपने लुक का खुलासा करते हुए कई तस्वीरें साझा कीं। इसके अलावा, उसने अपने सह-अभिनेता गैल और अन्य चालक दल के सदस्यों के साथ भी पोज़ दिया। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने सभी को अनुभव के लिए धन्यवाद देते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा।

 

आलिया को देखा जा सकता एक्शन अवतार में

 आलिया ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम स्पेस में हार्ट ऑफ स्टोन टीम के साथ कुछ तस्वीरें डालीं, जिसमें सह-कलाकार गैल गैडोट भी शामिल थे। पहली तस्वीर में, उसे गैल को गले लगाते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि बाद में उसने उसके साथ एक मनमोहक सेल्फी क्लिक की। अगली तस्वीर में शूट के पीछे की कुछ झलक दिखाई गई।आलिया को अपने एक्शन अवतार में देखा जा सकता है क्योंकि वह एक खिड़की पर खड़ी थी, कूदने वाली थी। वह हरे रंग के बॉडीसूट में दिखाई दे रही थी, जिसके बाल आधे पोनीटेल में बंधे हुए थे और बीच का हिस्सा था। अगली तस्वीर में आलिया को उनके क्रू मेंबर्स के साथ दिखाया गया। आखिरी तस्वीर में एक कुर्सी दिखाई दे रही थी जिस पर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ लिखा हुआ था।

फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता

इन तस्वीरों को साझा करते हुए, आलिया ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा क्योंकि उन्होंने अनुभव के लिए पूरी टीम का आभार व्यक्त किया। उसके कैप्शन में लिखा था, “हार्ट ऑफ स्टोन – आपके पास मेरा पूरा दिल है (लाल दिल इमोजी) सुंदर @gal_gadot .. मेरे निर्देशक टॉम हार्पर को धन्यवाद … @jamiedornan ने आज आपको याद किया .. और अविस्मरणीय अनुभव के लिए पूरी टीम। मुझे मिले प्यार और देखभाल के लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा और मैं आप सभी के लिए फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता !!!!! (सूर्य इमोजी) लेकिन अभी के लिए ..मैं घर आ रहा हूं बेबीय्या (लाल दिल इमोजी) (हाथ ऊपर इमोजी वाला व्यक्ति)।

रणबीर कपूर के साथ पहला Project

आलिया भट्ट अगली बार ‘डार्लिंग्स’ में नजर आएंगी, जिसे वह शाहरुख खान के साथ सह-निर्माण कर रही हैं। फिर, उनके पास अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है, जो उनके पति रणबीर कपूर के साथ उनकी पहली परियोजना को चिह्नित करेगी।

वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ और करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button