CRIME: पैसो के लिए पति ने अपनी ही पत्नी को उतारा मौत की घाट !

MP: मध्यप्रदेश के राजगढ़ पुलिस ने महिला की हत्या का खुलासा किया है।

MP: मध्यप्रदेश के राजगढ़ पुलिस ने महिला की हत्या का खुलासा किया है। पुलिस द्वारा मामले के खुलासे के बाद जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसे सुनकर शायद आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। रायगढ़ जिले के रहने वाले कर्ज से डूबे एक युवक ने पहले तो अपनी पत्नी का 35 लाख रुपए का बीमा करवाया और उसके बाद पांच लाख रुपए में उसके सुपारी देखकर उसकी हत्या करवा दी।

पुलिस को सुनाई मनगढंत कहानी

मामले को लेकर पहले युवक ने पुलिस को भी गुमराह करने की पूरी कोशिश की। पुलिस को दिए गए बयान में युवक ने बताया कि उसने 4 लोगों से कर्ज ले रखा था जिसके लिए वह लोग लगातार रुपए वापस करने का उस पर दबाव बना रहे थे। साथ ही उसने पुलिस को ये भी बताया था कि घटना की रात करीब  9:00 बजे अपनी पत्नी के साथ वह नेशनल हाईवे से गुजर रहा था और इसी दौरान उन्ही 4 लोगों ने उस पर हमला कर दिया।

बीच-बचाव करने आई पत्नी को उन लोगों ने गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और वह लोग वहां से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति के बयान के आधार पर चारों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

 

कॉल डिटेल से पता लगा सच

पुलिस जाँच के दौरान , जानकारी मिली कि घटना के कुछ दिन पहले ही उसके पति ने मृतका का बीमा कराया गया था। जिससे पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने इस दौरान जब पति द्वारा बताए गए चारों आरोपियों की कॉल डिटेल निकाली तो उनमें से किसी का नंबर भी घटना के समय वहां पर मौजूद नहीं था।

बाद में जब पुलिस ने आरोपी पति की कॉल डिटेल निकाली तो उसमें एक नंबर ऐसा आया जिस पर लगातार उसका संपर्क हो रहा था और उस नंबर की जब कॉल डिटेल निकाली गई तो पूरा मामला पुलिस के सामने था घटना के समय घटनास्थल पर वह नंबर एक्टिव था जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को लेकर शक्ति से पूछताछ की जिसके बाद आरोपी ने कबूल किया कि उसने ही इस घटना को अंजाम दिया है।जिसके लिए उसने पांच लाख में तीन बदमाशों को हत्या की सुपारी दी थी जिसके लिए एक लाख रूपये एडवांस भी दिए थे और कहा था कि बीमा की राशि मिलने के बाद बाकी की रकम उसे दे देगा।

इंटरनेट पर वीडियो देखकर किया था हत्या का प्लान

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने यह भी बताया कि युवक ने इंटरनेट पर वीडियो देख कर पत्नी की हत्या का प्लान आया था जिसके बाद उसने हत्या वाली रात सड़क पर बाइक खराब होने का बहाना बनाया और पत्नी को सड़क किनारे बैठने को बोलकर बाइक सही करने का नाटक करने लगा इसी दौरान सुपारी लेने वाले आरोपियों ने पीछे से महिला को गोली मार दी थी।

हालांकि पुलिस ने आरोपी पति सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य अभी फरार है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button