# अजब गजब : बॉस ने कराई अपनी सैलरी से कर्मचारियों को मौज, ट्रिप के दौरान काम करने के दिए पैसे !

पूरी ट्रिप के दौरान कर्मचारियों ने तैराकी, स्नॉर्कलिंग और क्वाड-बाइक की सवारी सहित कई तरह की टीम-बॉन्डिंग गतिविधियों का भी आनंद लिया

सोंचो अगर क्या हो कि आप ऑफिस पहुंचे और आपके बॉस आपसे कहें की हम आपको एक शानदार छुट्टी पर लेकर जा रहे है।

हॉलिडे भी ऐसा जिसमे आपको वाटरफॉल वाले कूल रिजॉर्ट में ठहराया जाएगा साथ ही पूल का मजा लेते हुए हर कोई कॉकटेल का मजा उठाएगा। इस पूरी ट्रिप का खर्च खुद बॉस वहन करेंगे। आपको वहां काम करने के पैसे भी दिए जाएंगे।

हॉलिडे के लिए इंडोनेशिया के मशहूर टूरिस्ट डेस्टिनेशन बाली

अब आपको लग रहा होगा की मैं कोई सपना सुना रहा हूँ। लेकिन यकीन मानिये हकीकत में एक बॉस ने ऐसा ही किया है। पूरी खबर एक ऑस्ट्रेलियाई कंपनी की है। जहां हेड अपनी पूरी टीम को वर्किंग हॉलिडे के लिए इंडोनेशिया के मशहूर टूरिस्ट डेस्टिनेशन बाली ले गए। जहां सिडनी की मार्केटिंग एजेंसी सूप एजेंसी के मुखिया ने कर्मचारियों के लिए ये सारी व्यवस्था एक लग्जरी विला में की।

टीम-बॉन्डिंग गतिविधियों का भी आनंद लिया

इस पूरी ट्रिप के दौरान कर्मचारियों ने तैराकी, स्नॉर्कलिंग और क्वाड-बाइक की सवारी सहित कई तरह की टीम-बॉन्डिंग गतिविधियों का भी आनंद लिया। सूप कंपनी के प्रबंध निदेशक कात्या वाकुलेंको ने एजेंसी के लॉन्च होने के बाद से 14 दिवसीय कार्य यात्रा को सर्वश्रेष्ठ टीम-निर्माण अनुभव बताया है।

बिल्कुल नए स्तर पर ले जाने का फैसला

साथ ही उन्होंने कहा कि यह आवश्यक है कि हम कार्यस्थल में एक साथ काम करें। काम करते समय या काम पूरा होने के बाद टीम भावना जरूरी है। उन्होंने आगे कहा COVID-19 ने हमें काम करने के नए तरीकों के बारे में सिखाया है | हम कहीं भी काम कर सकते हैं। इसलिए हमने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ले जाने का फैसला किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button