Kiara Advani Oops Moment: कियारा अडवाणी को Oops मोमेंट से बचाने के लिए कार्तिक आर्यन ने किया ये काम !

सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं।

सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं। कार्तिक और कियारा दोनों ही फिल्म को प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। ट्रेलर के बाद फैंस इस फिल्म का भी इंतजार कर रहे हैं क्योंकि दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती थीं, लेकिन कार्तिक ने उन्हें बचाने के लिए ये काम किया। जिसके बाद फैंस कार्तिक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

कार्तिक ने किया फैंस को इंप्रेस

कार्तिक और कियारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कियारा लाल रंग की ट्यूब ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में कियारा अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आ रही हैं और कार्तिक उनके सामने ढाल बनकर खड़े हैं। कार्तिक के इस काम ने फैंस को काफी इंप्रेस किया है।

फैंस ने की तारीफ

कियारा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिस पर एक यूजर ने लिखा- ट्रू जेंटलमैन। वहीं एक यूजर ने लिखा- कार्तिक ने आर्यन और हार्ट इमोजी पोस्ट की। ज्यादातर फैंस एक ही बात कमेंट कर रहे हैं, कार्तिक एक जेंटलमैन हैं। उनका अंदाज हर किसी के दिल को छू गया है।

कियारा और कार्तिक पहली बार काम नहीं कर रहे हैं। इससे पहले भी ये जोड़ी भूल भुलैया 2 में नजर आ चुकी है। उस फिल्म में भी इनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। जिसके बाद फैंस सत्यप्रेम की कहानी को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं।

ओपनिंग डे पर कमा सकती है इतने करोड़

सत्यप्रेम की कहानी से ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म पहले दिन 6.5-7.5 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. बकरीद से भी इस फिल्म को काफी फायदा होने वाला है। फेस्टिवल पर रिलीज होने वाली हर फिल्म का कलेक्शन शुरुआत में काफी अच्छा रहता है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button