ENG VS NZ: पहला मैच विस्फोटक, विश्व चैंपियन इंग्लैंड बनाम कीवी !

प्रशंसक 5 अक्टूबर, 2023 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 2023 आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय (वनडे) मैच देखने पहुंचे। 

  • पहले मैच में दो मजबूत प्रतिद्वंद्वी आमने-सामने हैं. अगर आप जानना चाहते हैं कि तस्वीर जैसे अहमदाबाद के मैदान में आखिरी हंसी किसकी होगी,
  • प्रशंसक 5 अक्टूबर, 2023 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 2023 आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय (वनडे) मैच देखने पहुंचे।

  • केन विलियमसन अभी भी चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं. उनकी जगह रचिन रवींद्र खेलेंगे. वहीं बेन स्टोक्स शायद नहीं खेलेंगे. टॉस के समय दोनों देशों की एकादश का पता चलेगा।
  • अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में उद्घाटन मैच. कोई समारोह नहीं है, लेकिन मसालों की कोई कमी नहीं होगी. पिच पर बल्लेबाजी मददगार होगी, हालांकि दोपहर में गेंद थोड़ी सीम कर सकती है। इसलिए अगर टॉस जीता जाता है तो दोनों टीमें बल्लेबाजी करना चाहेंगी।
  •  इंग्लैंड के पूर्व कप्तान मॉर्गन ने साफ कर दिया है कि यहां जीत पिछली बार की उपलब्धि को खत्म कर देगी. इंग्लैंड न सिर्फ वनडे विश्व कप विजेता है बल्कि टी20 विश्व कप विजेता टीम भी है।
  • अपामर की भीड़ उम्मीद कर रही होगी कि उनका विनाशकारी क्रिकेट दर्शन कम से कम यहां देखा जा सके। विशेषज्ञों ने भारत के बाद इंग्लैंड को जीत की सबसे अधिक संभावना वाली टीम की सूची में पहले स्थान पर रखा है।
  • विश्व चैंपियन इंग्लैंड बनाम पिछली बार फाइनलिस्ट न्यूजीलैंड। 2023 वर्ल्ड कप की शुरुआत अहमदाबाद में जोरदार घमासान के साथ हो रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button