उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद के बेटे के सिर मंडरा रहा एनकाउंटर का खौफ, STF की टीम लगातार कर रही कई नए खुलासे !

उमेश पाल हत्याकांड के बाद लगातार पुलिस की आरोपियों की तलाश जारी है। इस हत्याकांड में माफिया डॉन अतीक अहमद का बेटा असद अहमद प्रयागराज शूटआउट का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल है।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद लगातार पुलिस की आरोपियों की तलाश जारी है। इस हत्याकांड में माफिया डॉन अतीक अहमद का बेटा असद अहमद प्रयागराज शूटआउट का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल है।

माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद पर ढाई लाख रुपये का इनाम रखा है।एसटीएफ की जांच में पता चला कि उमेश की हत्या की योजना बनाने के लिए अतीक, उसका भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता, बेटा असद व्हाट्सएप ग्रुप कॉल के जरिए आपस में बात कर रहे थे।

सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू

प्रयागराज शूटआउट कांड को अंजाम देने वाले ये सभी शूटर पिछले 18 दिनों से अंडरग्राउंड हैं। फरार एक शूटर के बारे में एसटीएफ को पुख्ता जानकारी मिली है। एसटीएफ की जांच में खुलासा हुआ है कि अशरफ से असद, शूटर विजय चौधरी उर्फ ​​उस्मान, गुड्डू मुस्लिम और गुलाम 11 फरवरी को बरेली जेल में मिले थे। जेल में अशरफ से मिलने आने वालों को कोई नहीं रोक रहा था।

बाहुबली अतीक अहमद का ये बेटा एनकाउंटर के डर से ऐसा अंडरग्राउंड हुआ की अब उसकी तलाश में यूपी पुलिस ने सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। पुलिस के पास जो जानकारी है उसके मुताबिक असद का पासपोर्ट नहीं बना है।

यूपी पुलिस अब असद की तलाश में भूटान

सूत्रों के मुताबिक ढाई लाख के इनामी शूटर असद अहमद नेपाल के अलावा भूटान में भी शरण ले सकता है। इसीलिए यूपी पुलिस अब असद की तलाश में भूटान का रुख करने की तैयारी में है। पुलिस व एसटीएफ सूत्रों के अनुसार शहर के एक माल प्रबंधक व एक होटल प्रबंधक को सहयोग करने के आरोप में एसटीएफ की टीम ने सोमवार को उठाया था।

इसके अलावा एक दर्जन से ज्यादा लोग राडार पर हैं जो अतीक अहमद के करीबी हैं और उसे फाइनेंस भी कर सकते हैं। प्रयागराज से करीब 6 सौ किलोमीटर दूर नेपाल की राजधानी काठमांडू में यूपी पुलिस की एक विशेष टीम ने डेरा डाल दिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button