Vrindavan News: बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंची अभिनेत्री, फैंस की लगी भीड़ !

बॉलीवुड की सबसे फिट एंड हिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी शुक्रवार को बांके बिहारी के दर्शन करते हुए स्पॉट की गयी,शिल्पा ने मथुरा जाकर भगवान बांकेबिहारी के दर्शन कर उन्हें अंगवस्त्र और प्रसाद भेंट किया

बॉलीवुड की सबसे फिट एंड हिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी शुक्रवार को बांकेबिहारी के दर्शन करते हुए स्पॉट की गयी,शिल्पा ने मथुरा जाकर भगवान बांकेबिहारी के दर्शन कर उन्हें अंगवस्त्र और प्रसाद भेंट किया,वहीं मंदिर में पहुंची अभिनेत्री की खबर मिलते ही हज़ारो की भींड में लोग उन्हें देखने के लिए जमा हो गए, जिसके बाद शिल्पा बस 15 मिनट रुकी फिर दिल्ली के लिए रवाना हो गयी। इसी के साथ आपको बता दे,हरियाली तीज का पर्व 31 जुलाई को है, मंदिर के पुजारियों के मुताबिक बांकेबिहारी स्वर्ण हिंडोले में विराजमान होकर भक्तों को दर्शन देंगे।

फैशन उत्सव में बिखेरा जलवा

फैशन डिज़ाइन काउंसिल ऑफ़ इंडिया (FDCI) द्वारा आयोजित ICW के 15 साल पूरे करने पर शिल्पा को कल शाम एक शो में देखा गया जब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी डिजाइनर डॉली जे के लिए शो स्टॉपर बनीं। रैंप वॉक पर शिल्पा ने एक खूबसूरत रेड ड्रेस में में पोज़ दिया। जिसके बाद लोग शिल्पा की खूबसूरती की तारीफ कर रहे है।

शिल्पा अपनी फिटनेस की वजह से हमेसा चर्चाओं में रहती है

चाहे शिल्पा शेट्टी किसी फिल्म का प्रचार कर रही हों या किसी कार्यक्रम को जज कर रहीं हों, उनकी ड्रेस और फिटनेस को लोगो ने हमेसा पसंद किया हैं।उसी के साथ शिल्पा के योगा के वीडिओज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।
वहीं खबरों के मुताबिक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गेरे से जुड़े 2007 के अश्लीलता मामले में उनके खिलाफ दायर अपील को खारिज करने की मांग करते हुए अदालत का रुख किया है। जिसकी तरवीर भी खूब वायरल हुई हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button