नोरा फ़तेहि ने खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल !

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री नोरा फ़तेहि जो अपने डांस के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती है

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री नोरा फ़तेहि जो अपने डांस के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती है आज उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की और कहा बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी लोग है। जो शादी प्यार के लिए नहीं करते बल्कि अपने पार्टनर का इस्तेमाल करने के लिए करते है। वो अच्छे कपल्स बनने का दिखावा करते है।

Nora Fatehi Takes A Dig At Bollywood Actors Getting Married For Relevance

डांसर और एक्ट्रेस नोरा फ़तेहि जितनी खूबसूरत दिखती है उतना ही अच्छा डांस भी करती है। जहा एक तरफ लाखो लोग उनके डांस के दीवाने है ।और आज वो किसी भी पहचान की मौहताज नही है। हालही में नोरा अपनी फ़िल्म ,मडगांव एक्सप्रेस में दिखी। साथ ही फ़िल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। वही इस दौरान नोरा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे कुछ ऐसा कहा जो सुर्खियों में आ गया है ,एक स्टेटमेंट में नोरा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बतया है जो शादी सिर्फ अपने पार्टनर का फेम पाने लिए और उनके पैसे का इस्तेमाल करने के लिए शादी करते है।

Nora Fatehi reacalls her initiate days in Mumbai. (Photo: Instagram/norafatehi)

नोरा ने अपने स्टेटमेंट में क्या कहा ?

रणवीर के अलाहबादिया पॉडकास्ट में नोरा ने कहा इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कपल्स को मैं जानती हू, जो पैसे और फैम पाने के लिए अपने पार्टनर का यूज करते है। वही नोरा ने कहा की कुछ लड़के और लड़किया किसी का फैम पाने के लिए अपनी पूरी लाइफ ख़राब कर लेते है। शादी किसी और से तो प्यार किसी और से करते है ,कई सालों तक एक साथ रहते भी है, जिसके कारण उनकी पर्सनल लाइफ और मेंटल हैल्थ पर काफी बुरा प्रभाव पड़ता है। उन्हें नहीं पता की उनका करियर कहा जा रहा है ,उनका कोई बैकअप प्लान होना चाहिए , जैसे प्लान A ,प्लान B, प्लान C, मैं यही सोचती हूँ ,की कैसे लोग अपनी पर्सनल लाइफ ख़राब कर लेते है। उन्हें मानसिक तनाव जैसी समस्या का भी सामना करना पड़ता है। जिसके कारण उन्हें सुसाइड करने के भी ख्याल आते है।

Happy Birthday, Nora Fatehi: Looking back at the actor-dancer's super-glam  sense of style | Fashion News - The Indian Express

नोरा के स्टेटमेंट का फैंस ने दिया रिस्पॉन्स

नोरा के इस स्टेटमेंट को सुनकर ओडियंस भी यह सोच रही है की आखिर नोरा ने ये बात किस के लिए बोली है। नोरा की इस बात को सुनकर ओडियंस ने भी अपना रिस्पॉन्स दिया है ,और कमेंट में कहा है लगता है नोरा ने ये बात अपने एक्स बॉयफेंड अंगद बेदी के लिए बोली है। दरहसल अंगद बेदी एक समय में नोरा के एक्स बॉयफेंड थे। अंगद ने नोरा से ब्रेकअप करने के बाद नेहा धूपिया से शादी कर ली है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button