Suicide : शिक्षा नगरी कोटा में छात्र ने किया आत्महत्या , कहा – सॉरी मम्मी-पापा’

शिक्षा नगरी कोटा में सुसाइड़ का मामला सामने आया है ,और साथ ही सुसाइड़ नोट भी बरामद किया गया है l

यह ‘इश्क’ है तो बड़ी बुरी बीमारी जिस्से बच पाना बहुत मुश्किल है .शिक्षा नगरी कोटा में सुसाइड़ का मामला सामने आया है और साथ ही सुसाइड़ नोट भी बरामद किया गया है .आपको बात दें कि छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है,तो वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मोर्चेरी में रखवाया।

बात लिखी और कहा कि उसका प्यार झूठा नहीं

मृतक छात्र ने सुसाइड से पहले सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की बात कही. साथ ही उसने एक लड़के से सच्चा प्यार होने की बात लिखी और कहा कि उसका प्यार झूठा नहीं था।

पुलिस ने कमरे का गेट तोड़ा

पुलिस से मिली जानकारी में सामने आया कि छिंदवाड़ा निवासी 17 साल का प्रथम जैन पिछले 2 महीने से कोटा में रह रहा था. सुबह 10 बजे प्रथम ने अपने दोस्तों से बातचीत की और उनके साथ खाना खाया था. फिर दोस्त चले गए और प्रथम अपने कमरे में चला गया। काफी देर तक जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने कमरे का गेट तोड़ा तो प्रथम जैनफंदे पर लटका हुआ मिला. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

भव्य नाम के लड़के से बहुत प्यार करता था

मृतक छात्र प्रथम के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने अपने माता-पिता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने की बात लिखी। साथ ही कहा कि आपका बेटा बहुत लड़ा, लेकिन हार गया , इतना पैसा मुझ पर बर्बाद करने के लिए सॉरी. अब बस चूचू की पढ़ाई का खर्चा लगेगा।

इसके साथ ही छात्र ने अपने प्यार के बारे में भी बताया कि वो ‘भव्य नाम के लड़के से बहुत प्यार करता था और प्यार झूठा नहीं था’। वहीं जवाहर नगर थाना सीआई रामकिशन ने बताया कि मृतक ने सुसाइड नोट में जिस लड़के का जिक्र किया है, वो उसके बचपन का दोस्त है. मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button