फैंस कर रहे अजय देवगन की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार, दर्शकों के बीच बढ़ रही उम्मीदें !

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अजय देवगन अपनी नवीनतम फिल्म 'एक एक' सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अजय देवगन अपनी नवीनतम फिल्म ‘एक एक’ सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी पिछली फिल्म ‘भोला’ की निराशा के बावजूद, ‘दृश्यम 2’ की अपार सफलता के बाद, देवगन बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने के लिए कृतसंकल्प हैं। पिछले कुछ समय से 2018 की हिट फिल्म ‘रेड’ के संभावित सीक्वल ‘रेड 2’ के बारे में अफवाहें फैल रही हैं। हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि देवगन एक बार फिर निर्देशक राजकुमार गुप्ता के साथ काम करेंगे, जो ‘रेड’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। ये परियोजनाएँ अभी प्रारंभिक चरण में हैं और अभी तक कुछ भी अंतिम रूप नहीं दिया गया है, प्रशंसक पहले से ही संभावना से रोमांचित हैं।

फैंस कर रहे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार

अजय देवगन ने हाल के वर्षों में लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उनकी सबसे हालिया रिलीज़, ‘दृश्यम 2’, जो 2022 में शुरू हुई, बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता रही। इसी तरह, 2018 में ‘रेड’ ने दर्शकों के बीच सनसनी पैदा करते हुए काफी ध्यान आकर्षित किया। फैंस इस फिल्म के सीक्वल का काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, अजय देवगन ने ‘रेड 2’ के लिए हामी भर दी है और उन्होंने एक बार फिर इस प्रोजेक्ट के लिए निर्देशक राजकुमार गुप्ता को चुना है। हालाँकि, दोनों के बीच बातचीत अभी शुरुआती चरण में है और गुप्ता के शानदार विचार का इंतजार है।

‘रेड 2’ की शूटिंग अगले साल शुरू होगी

‘रेड’ की पिछली किस्त में अजय देवगन के साथ इलियाना डिक्रूज, सौरभ शुक्ला और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म 1980 के दशक में सरदार इंद्र सिंह के इलाकों को निशाना बनाकर की गई आयकर छापेमारी के इर्द-गिर्द घूमती है। यह छापेमारी आश्चर्यजनक रूप से तीन दिन और दो रातों तक चली, जिससे यह इतिहास की सबसे बड़ी छापेमारी में से एक बन गई। यदि मीडिया रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो निर्देशक वर्तमान में ‘रेड 2’ के लिए एक दिलचस्प स्क्रिप्ट विकसित करने के लिए कई वास्तविक जीवन की घटनाओं पर शोध कर रहे हैं। गुप्ता ने पहले भाग की तुलना में कुछ बड़ा और अधिक रोमांचक खोज लिया है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो ‘रेड 2’ की शूटिंग अगले साल शुरू होगी, जो एक और रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करेगी।

दर्शकों के बीच बढ़ रही उम्मीदें

अंत में, अजय देवगन के प्रशंसक उनकी आगामी फिल्म ‘एक एक’ के साथ-साथ भविष्य में ‘रेड 2’ की संभावित रिलीज का इंतजार कर सकते हैं। ब्लॉकबस्टर हिट देने के देवगन के ट्रैक रिकॉर्ड और निर्देशक राजकुमार गुप्ता के साथ एक बार फिर उनके सहयोग से, दर्शकों के बीच उम्मीदें बढ़ रही हैं। जैसा कि हम आगे के विकास की प्रतीक्षा कर रहे हैं, यह स्पष्ट है कि अजय देवगन का अपनी कला के प्रति समर्पण और अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को बांधे रखने की उनकी क्षमता बॉलीवुड के प्रति उत्साही लोगों को आकर्षित करती रहेगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button