योगी के खौफ से माफियाओ ने किया सरेंडर !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ खुली बगावत करने वाले ओम प्रकाश राजभर को तीन साल के अंदर ही बीजेपी ऐसी पार्टी लगने लगी है, जिसके साथ आकर वो यूपी के शोषितों और वंचितों का भला कर सकते हैं।

मुख्तार अंसारी की मुसीबते बढ़ती जा रही है अब मुख्तार अंसारी उनके भाई अफजाल अंसारी और बेटा अब्बास अंसारी इस वक्त तीनों जेल में है। दरसल शनिवार को हेट स्पीच के मामले में एक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अब्बास अंसारी की कोर्ट में पेशी हुई। इस बीच बीजेपी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ खुली बगावत करने वाले ओम प्रकाश राजभर को तीन साल के अंदर ही बीजेपी ऐसी पार्टी लगने लगी है, जिसके साथ आकर वो यूपी के शोषितों और वंचितों का भला कर सकते हैं।

मुख्तार अंसारी का बेटा अब BJP के साथ! - Mukhtar Ansari son Abbas Ansari  will be in BJP NDA - The Lallantop

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ खुली बगावत

कुछ दिन पहले ही जब ओम प्रकाश राजभर से गठबंधन को लेकर सवाल किए गए थे तो उन्होंने स्पष्ट रूप से मना कर दिया था की बीजेपी के साथ मैं कभी गठबंधन नहीं करुंगा लेकिन वक्त ने ओम प्रकाश राजभर पर कैसा किया सितम वक्त जज़्बात सब बदल गए। इस बीच सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर एनडीए में शामिल हो गए हैं। राजभर की पार्टी सुभासपा से ही अब्बास अंसारी ने विधानसभा चुनाव लड़ा था फिलहाल वह इसी पार्टी से विधायक हैं।

राजभर के साथ मुख्तार के बेटे अब्बास भी अब भाजपा के साथ? क्या ये सच है...  समझिए? - Times Bull

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर एनडीए में शामिल हो गए

ऐसे में चाहे-अनचाहे अब्बास अंसारी भी भाजपा नीत एनडीए गठबंधन का हिस्सा हो गए हैं। आपको बता दे की मऊ सदर सीट से विधायक अब्बास अंसारी को फिलहाल कासगंज जेल में बंद किया गया है जब विधानसभा चुनाव हो रहे थे उसी दौरान एक चुनावी सभा में इन्होंने भड़काऊ बयान दे दिया था जिसके बाद से अब्बास अंसारी पर आरोप लगाया गया। अपने भाषण में अब्बास अंसारी ने अधिकारियों से हिसाब-किताब कर लेने की धमकी दी थी। इसे आचार संहिता का उल्लंघन माना गया था। मामले को लेकर उन पर केस भी दर्ज कराया गया था। लंबे समय तक फरार रहने के बाद उन्होंने सरेंडर कर दिया था, जिसके बाद से वह जेल में हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button