90 साल उम्र में सऊदी के शख़्स ने किया ये काम !

साथ ही पहले की मुस्लिम बेगमे एक से ज्यादा औरतो को बरदाश कर लेता था लेकिन अगर अब की बात करे तो तो एक बेगम दूसरी बेगम को बरदाश नहीं कर सकती सऊदी अरब में रहने वाले 90 साल के नासिर बिन दहैम बिन वाहक अल मुर्शीदी अल ओताबी चर्चा का विषय बन चुके हैं।

मुस्लिम रीति रिवाज के मुताबिक एक से ज्यादा अगर व्यक्ति शादी करना चाहे तो वो कर सकता है कोई रोक टोक नहीं होती लेकिन अगर उम्र की बात करे तो उम्र के हिसाब से शादी करना बेहद जरूरी है। साथ ही पहले की मुस्लिम बेगमे एक से ज्यादा औरतो को बरदाश कर लेता था लेकिन अगर अब की बात करे तो तो एक बेगम दूसरी बेगम को बरदाश नहीं कर सकती सऊदी अरब में रहने वाले 90 साल के नासिर बिन दहैम बिन वाहक अल मुर्शीदी अल ओताबी चर्चा का विषय बन चुके हैं।

Saudi Arabia 90 year old man 5th marriage video viral says want more children Saudi Arabia Watch: 90 साल के शख्स ने की पांचवीं शादी, बोला- मेरे बच्चों के भी बच्चे हो गए लेकिन मैं और पैदा करना चाहता हूं.. वीडियो वायरल

पांचवी शादी का जश्न

इसके पीछे की वजह है उनकी पांचवी शादी। उन्होंने हाल ही में सऊदी के अफीक प्रांत में अपनी पांचवी शादी का जश्न मनाया। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल है, जिनमें वो शादी की खुशी का इजहार करते नजर आ रहे हैं। सऊदी अरब में अरेबिया टीवी को इंटरव्यू देते हुए बूढ़े आदमी ने शादी के पीछे के मकसद को साझा किया।

Saudi Arabia 90 year old man married again and told the secret of his health | Saudi Arabia: 90 साल के शख्स ने खोला सेहत का राज! बोला- अभी और बच्चे पैदा

बुढ़ापा शादी को नहीं रोकता

उन्होंने इस्लाम के सिद्धांतों को बनाए रखने और साहचर्य को बढ़ावा देने में शादी के महत्व का हवाला दिया। यह आराम, सांसारिक खुशियां लाता है और यही मेरे अच्छे स्वास्थ्य का रहस्य है। जो युवा शादी करने से कतराते हैं, मैं उनसे आग्रह करता हूं कि वो शादी करें। अल ओताबी ने उम्र की परवाह किए बिना शादी के फायदे और इससे मिलने वाले आनंद को व्यक्त करने में संकोच नहीं किया। उन्होंने कहा कि मैं अपने हनीमून को लेकर खुश हूं। शादी शारीरिक सुख का जरिया है और बुढ़ापा शादी को नहीं रोकता है। सऊदी अरब में रहने वाले 90 साल के नासिर बिन दहैम बिन वाहक अल मुर्शीदी अल ओताबी 5 बच्चों के पिता हैं, जिनमें से एक बच्चे की मौत हो चुकी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button