युवा लड़की के साथ रोमांस नहीं करना चाहता, भूमिकाओं में उम्र के हिसाब से होना होगा: आर माधवन

अभिनेता आर माधवन तमिल फिल्म अलैपायुथे (2000) में अभिनय करने के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़े, उसके बाद उसी वर्ष मिन्नाले।

अभिनेता आर माधवन तमिल फिल्म अलैपायुथे (2000) में अभिनय करने के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़े, उसके बाद उसी वर्ष मिन्नाले। हिंदी फिल्मों में उनकी शुरुआत रहना है तेरे दिल में (2001) से हुई। अभिनेता ने तब से कई फिल्मों में अभिनय किया है जैसे दिल विल प्यार व्यार, रंग दे बसंती, गुरु, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु: रिटर्न्स सहित कई अन्य। उन्होंने बनेगा अपनी बात, आरोहण, घर जमाई, सी हॉक्स और साया जैसे धारावाहिकों में भी अभिनय किया है।

भूमिकाओं में उम्र के अनुकूल होना होगा

माधवन ने कहा, “मुझे अपनी भूमिकाओं में उम्र के अनुकूल होना होगा। ऐसा नहीं है कि मैं अब एक युवा लड़की के साथ रोमांस कर रहा हूं। यह ऐसा कुछ नहीं है जो मैं करना चाहता हूं। अगर मुझे एक रोमांटिक फिल्म की पेशकश की जाती है। , यह आयु-उपयुक्त होना चाहिए या ऐसी सामग्री होनी चाहिए जो मुझे इसका हिस्सा बनने के लिए व्यवहार्य बनाती है। मैं भावनात्मक रूप से जहां हूं, वहां जाता हूं। अगर यह मुझे पसंद आता है, तो मैं इसे करता हूं। यह हमेशा सहज होता है।”

मुझे जीवन में जल्दी ही एहसास हो गया

उन्होंने यह भी कहा, “यह सब मेरा अपना रास्ता खोजने के बारे में था। मुझे अपने जीवन में जल्दी ही एहसास हो गया था कि कोई भी उद्योग के बारे में कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता है। मैंने केवल उन चीजों का पीछा किया जो मुझे खुश करती थीं और देखती थीं कि क्या मैं सही तरीके से कार्ड खेल रहा हूं। मैं एक अभिनेता नहीं बनना चाहता था, मैंने कभी एक बनने के लिए प्रशिक्षण नहीं लिया। उद्योग में मेरे परिवार से मेरा कोई नहीं था, मैं किसी को नहीं जानता था लेकिन मैं अभी भी यहां हूं। मैंने कुछ सही किया होगा।”

जासूसी का लगाया झूठा आरोप

माधवन वर्तमान में इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित अपनी पहली निर्देशित फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिन पर 1994 में जासूसी का झूठा आरोप लगाया गया था। प्रिंसटन विश्वविद्यालय, एक वैज्ञानिक के रूप में उनके काम की खोज करने से पहले और उनके खिलाफ जासूसी के आरोप।

 

शाहरुख खान की होगी स्पेशल अपीयरेंस

माधवन के अलावा, फिल्म में फीलिस लोगन, विंसेंट रिओटा, रॉन डोनाची, सिमरन, रजित कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार और दिनेश प्रभाकर भी होंगे। फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या की स्पेशल अपीयरेंस होगी। 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और अंग्रेजी में एक साथ की गई थी। इसे तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी डब किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button