# अजब गजब : सोना लूटते चींटियों का वीडियो हुआ वायरल !

जिन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते समय लिखा है कि यह स्मगलर है इन चोरों पर किस तरह का मुकदमा किया जाए?

सोशल मीडिया की दुनिया से कभी-कभी ऐसी खबरें  या ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसको देखने के बाद यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वायरल वीडियो हो रहा है जिस पर यकीन आपको शायद ना हो। लेकिन वीडियो हकीकत बयां कर रहा है।

किसी ने कैमरे में कैद कर लिया

चीटियों का एक छोटा सा ग्रुप जिसने मिलकर एक लंबी सोने की चेन खींची। चेन खींचने का यह पूरा वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। तो वही इस वीडियो को ट्विटर पर भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। जिन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते समय लिखा है कि यह स्मगलर है इन चोरों पर किस तरह का मुकदमा किया जाए?

सोने की चैन के दोनों तरफ काली चीटियां

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे चीटियों का एक समूह जो सोने की जंजीर को किसी चट्टानी इलाके से खींच रहा है। साथ ही यह दिख रहा है कि सोने की चैन के दोनों तरफ काली चीटियां लगी हुई है। इससे एक तरफ खींच कर तेजी से आगे बढ़ रही हैं। आखरी में यह पता नहीं लग पाया कि चीटियों का झुंड उस चैन को कहां तक खींच कर ले गया है।

देखने वालों की तादाद बढ़ती चली

तो वहीं जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट किया गया। उसको देखने वालों की तादाद बढ़ती चली गई। वहीं कई लोगों ने इस पर अपने अपने विचार रखे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button