गरीब हिंदुओ को ईसाई बनाने का काला खेल, SHAUTS विश्विद्यालय में धर्मांतरण का धंधा !

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भले ही धर्मांतरण के लिए सख्त कानून क्यों ना बना रखा हो मगर उसके बाद भी कुछ ऐसे मन बढ़ लोग हैं

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भले ही धर्मांतरण के लिए सख्त कानून क्यों ना बना रखा हो मगर उसके बाद भी कुछ ऐसे मन बढ़ लोग हैं कि लगातार योगी सरकार और यूपी के कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए धर्मांतरण जैसे काम को अंजाम दे रहे हैं इसी में आरबी लाल और उसके रिश्तेदार भी शामिल हैं ।

UP की इस यूनिवर्सिटी में चल रहा था धर्मांतरण का बड़ा खेल, ईसाई बनाने के लिए किया गया 34 करोड़ खर्च - Agriculture university shuats foreign fund of 34 crores used for

पैसे का लालच देकर धर्मांतरण

अरबी लाल प्रयागराज के कृषि विश्वविद्यालय का चांसलर है और इसी का यह फायदा उठाते हुए लोगों को अवैधधर्मांतरण के लिए लगातार दबाव बनाता रहता है आर बी लाल के ऊपर कई छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि पिछले कई सालों से यह गरीब छात्रों को मुफ्त शिक्षा रोजगार और पैसे का लालच देकर पहले उन्हें धर्मांतरण के लिए प्रेरित करता है फिर उनका शारीरिक और मानसिक शोषण भी करता है आरबी लाल और उसके सहयोगियों पर दर्जनों मुकदमे यूपी के अलग अलग जनपदों में दर्ज है ।

गंदे खेल मे संलिप्त आरोपियों के नाम आना बाकी

अरबी लाल के ऊपर विदेश से करोड़ों की फिटिंग का भी आरोप है जिसका पैसा यह धर्मांतरण के लिए इस्तेमाल करता है
इस अवेध खेल मे कई खिलाडी है जो आर बी लाल के सगे संबंधी है और अभी इस गंदे खेल मे संलिप्त आरोपियों के नाम आना बाकी है जिनका हम कूछ ही दिनों मे खुलासा करेगे !

Read this also: https://hashtagbharatnews.com/crackdown-on-vc-of-shuarts-university-who-runs-a-religious-shop/59991

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button