Fifa final में Deepika Padukone की Dress बनी मुसीबत, लोग बोले- ‘ये है अलाउद्दीन खिलजी का कवच’

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में हैं। दीपिका पादुकोण ने रविवार को फीफा विश्व कप 2022 की ट्रॉफी का अनावरण कर इतिहास रच दिया।

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में हैं। दीपिका पादुकोण ने रविवार को फीफा विश्व कप 2022 की ट्रॉफी का अनावरण कर इतिहास रच दिया। दीपिका बॉलीवुड की इकलौती एक्ट्रेस बन गई हैं, जिनके नाम यह खास उपलब्धि दर्ज की गई है। इस खास मौके पर दीपिका पादुकोण की ड्रेस चर्चा का विषय बनी हुई है। इस ड्रेस की वजह से ‘पठान’ एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दीपिका पादुकोण को किया गया ट्रोल

कतर के लुसैल स्टेडियम में फीफा विश्व कप 2022 की ट्रॉफी का अनावरण करने के बाद दीपिका पादुकोण इस समय सुर्खियों में हैं। लेकिन इस दौरान दीपिका की ड्रेस ने एक्ट्रेस की मुश्किल खड़ी कर दी और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेले गए खिताबी मुकाबले से पहले दीपिका ने फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण किया। इस दौरान दीपिका ने ढीली काली पैंट, सफेद शर्ट और भूरे रंग का लेदर कोट पहन रखा है।

वहीं ड्रेस पर दीपिका का बेल्ट वाला बयान भी सबका खूब ध्यान खींच रहा था। लेकिन दीपिका का ये शानदार लुक उन पर उल्टा पड़ गया है। एक यूजर ने दीपिका की ड्रेस की आलोचना करते हुए लिखा है कि सभी को ध्यान देना चाहिए कि दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी का कवच पहनकर फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण किया।

लोगों ने दीपिका की खिंचाई की

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- दीपिका पादुकोण यहां पूरी तरह ढकी क्यों हैं, कंजूसी वाले कपड़े नहीं हैं और नेकलाइन भी नहीं है क्योंकि ये कतर है. इसके अलावा एक अन्य यूजर का मानना ​​है कि दीपिका ने इस खास मौके पर रेनकोट क्यों पहना है। इस तरह तमाम ट्रोल्स दीपिका पादुकोण की खिंचाई कर रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button