Koffee With Karan 7: उर्फी जावेद के ड्रेसिंग स्टाइल पर फ़िदा हुए रणवीर सिंह, बोले- “वह एक फैशन आइकन हैं।” !

अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि वह अपने परिवार में 10वीं कक्षा पास करने वाले पहले लड़के थे। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें 53.4% ​​अंक मिले हैं।

कॉफ़ी विद करण अपने 7 वें सीज़न के साथ वापस आ गया है, करण जौहर के टॉक शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह थे। यह पूछे जाने पर कि ‘कौन सा सेलिब्रिटी रिपीट कपड़े उनका सबसे बुरा सपना होगा’, रणवीर ने उर्फी जावेद का नाम लिया। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह एक फैशन आइकन हैं।

रणवीर सिंह तुम प्यारे हो

रणवीर के इस जवाब पर उर्फी जावेद ने भी रिएक्ट किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं कैसे रिएक्ट करूं! लेकिन रणवीर सिंह तुम प्यारे हो!” अनजान लोगों के लिए, करण जौहर ने सेलिब्रिटी चैट शो के पहले कुछ मिनटों में “बॉयकॉट बॉलीवुड” प्रवृत्ति को संबोधित किया, जो पिछले दो वर्षों से सोशल मीडिया पर प्रचलित है।

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वापस आऊंगा

आलिया भट्ट से बात करते हुए, केजेओ ने कहा, “आलिया, आप और मैं सिर्फ चर्चा कर रहे थे कि हमने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वापस आऊंगा।” इस पर आलिया ने कहा, ‘हां। मैंने नहीं सोचा। मुझे लगा कि हम कर चुके हैं। मैं काफी दुखी था।” फिर रणवीर ने पूछा, “क्यों?” और भट्ट ने आश्चर्यचकित होकर कहा, “बस… जैसे कुछ हुआ। तुम्हे पता हैं…”

मैं कभी शो के साथ वापस नहीं आऊंगा

करण जौहर ने यह भी साझा किया कि कैसे हिंदी फिल्म उद्योग को बदनाम किया गया। “एक उद्योग के रूप में हमें बदनाम किया गया। हमें दो साल के लिए कालकोठरी में रखा गया था। यहां तक ​​कि मैंने बहुत कुछ किया और यह आसान समय नहीं था। और उस समय, यह ऐसा था जैसे हर बार कॉफ़ी विद करण का उल्लेख करने पर सांप के इमोजी सामने आते थे। और एक समय मैंने भी सोचा था कि मैं कभी भी शो के साथ वापस नहीं आऊंगा क्योंकि काफी अटैक हुआ था।”

चार साल बाद करण जौहर ने की वापसी

चार साल के अंतराल के बाद, प्रसिद्ध सेलिब्रिटी चैट शो निर्देशक करण जौहर के साथ मेजबान के रूप में वापस आ गया है। यह शो दर्शकों के बीच 19 नवंबर, 2004 को स्टार वर्ल्ड पर डेब्यू करने के बाद से जबरदस्त हिट रहा है, जो बॉलीवुड हस्तियों के निजी जीवन के बारे में उत्सुक लोगों से अपील करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button