FIFA World Cup 2022: उर्फी जावेद के बाद अब निशाने पर नोरा फतेही, उर्वशी रौतेला से जुड़ा नाम, फोटो वायरल !

उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब उर्फी नहीं नोरा फतेही की ड्रेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब उर्फी नहीं नोरा फतेही की ड्रेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नोरा फतेही की ड्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं उर्वशी रौतेला के फैंस ने भी नोरा को जमकर घेरा है। उर्वशी रौतेला के फैन्स ने नोरा फतेही पर ड्रेस कॉपी करने का आरोप लगाया है। साथ ही नोरा फतेही की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

नोरा फतेही को फीफा वर्ल्ड कप 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। यहां पहुंचकर नोरा ने ब्लैक ड्रेस में जमकर शादी की। नोरा को देखकर उनके फैंस भी गदगद हो गए। ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में नोरा फतेही ने अपनी खूबसूरती और जबरदस्त डांस मूव्स से सबका दिल जीत लिया। हालांकि बाद में नोरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

साथ ही कई यूजर्स ने नोरा पर उर्वशी रौतेला की ड्रेस कॉपी करने का आरोप लगाया है। उर्वशी रौतेला ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि नोरा ने उर्वशी की उस ड्रेस को कॉपी किया है जो उन्होंने साल 2019 में पहनी थी। इसके बाद नोरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

उर्वशी को माना जाता फैशन आइकन

उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उर्वशी कई बार अपने बिंदास लुक और बोल्ड ड्रेस को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उर्वशी रौतेला अक्सर अपने फैशन स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं।

इस बार उर्वशी के फैन्स ने नोरा फतेही को घेरा है। उर्वशी रौतेला के फैन्स ने सोशल मीडिया पर उर्वशी और नोरा की साथ में तस्वीर वायरल कर दी है। इस तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कई यूजर्स ने नोरा के लुक की तारीफ की तो कई ने उन पर ड्रेस कॉपी करने का आरोप लगाया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button