VIRAL: इंसानियत बेच जानवर बने शख्स ने कुत्ते को कार से बांध कर दौड़ाया, दर्ज FIR…

सोशल मीडिया पर एक दिल झकझोर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमे एक व्यक्ति एक कुत्ते को कार से बांधकर सड़क पर बुरी तरह घसीटते हुए नज़र आ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक दिल झकझोर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमे एक व्यक्ति एक कुत्ते को कार से बांधकर सड़क पर बुरी तरह घसीटते हुए नज़र आ रहा है। वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है व्यक्ति की इस हरकत से कुत्ते को कितनी परेशानी हो रही है।

 

पढ़े लिखे इंसान ने दिखाई जाहिलता

मिली जानकारियों के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुत्ते को परेशान करने वाला शख्स राजस्थान के एक सरकारी अस्पताल का एक प्रसिद्ध प्लास्टिक सर्जन है। यह वीडियो राजस्थान के जोधपुर का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफ़ साफ़ वी डॉक्टर को कार चलाते हुए दिखाया गया है जबकि कुत्ते को तेज़ रफ़्तार की वजह से संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है।

 

कुत्ते को आई कई चोटें

डॉक्टर के इस हरकत को जब सड़को पर और लोगों ने देखा तो उन्होंने इसका वीडियो बनाने के साथ-साथ कुत्ते को उनकी निर्दयता से भी बचाया। मिली जानकारियों के अनुसार कुत्ते के एक पैर में फ्रैक्चर और दूसरे में चोट आई है। डॉग होम फाउंडेशन में काम कर रहे लोगों ने बताया की कुत्ते के गर्दन पर भी चोट के निशान थे।

डॉक्टर को मिलेगी सजा

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने डॉक्टर रजनीश गालवा पर एक आवारा कुत्ते को अपनी कार से बांधने और सड़क पर घसीटने के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 428 (जानवर को मारना या अपंग करना) और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा 11 (जानवरों के साथ क्रूरता से व्यवहार करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button