Anushka Sharma troll for traffic jam: अनुष्का शर्मा ने मुंबई की व्यस्त सड़कों पर किया ब्रांड प्रमोशन, ट्रैफिक जाम से भड़के यूजर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बार फिर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने लंबा ब्रेक लिया था और अब वह दोबारा काम पर लौट आई हैं और फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बार फिर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने लंबा ब्रेक लिया था और अब वह दोबारा काम पर लौट आई हैं और फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। वहीं अनुष्का शर्मा हाल ही में एक स्पोर्ट्स ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं।

अभिनेत्री को किया ट्रोल

मंगलवार को उन्होंने मुंबई की सड़कों पर इस ब्रांड का जमकर प्रमोशन भी किया। लेकिन एक वर्ग को ब्रांड प्रचार अभियान की योजना पसंद नहीं आई। काम के दिनों में व्यस्त सड़क पर उनके प्रमोशन के कारण ट्रैफिक जाम होने पर कई लोगों ने अभिनेत्री को ट्रोल भी किया।

https://www.instagram.com/reel/CmZNJFHtkTP/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुष्का शर्मा के प्रमोशनल कैप के कारण ट्रैफिक जाम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अनुष्का ब्रांड के मैस्कॉट के साथ विंटेज कार में बैठी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री को मुंबई की सड़कों पर उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब प्रशंसकों का हाथ हिलाते हुए भी देखा जा सकता है। उनमें से कई तो कार के साथ भी चलने लगते हैं, जिससे ट्रैफिक जाम हो जाता है।

प्रमोशनल कैंपेन से हुए कई लोग नाराज

अनुष्का के वायरल वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस के इस प्रमोशनल कैंपेन से कई लोग परेशान हो चुके हैं. एक ने वायरल वीडियो पर कमेंट किया, “अनावश्यक ट्रैफिक जाम.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पूरा लिंकिंग जाम था, अनावश्यक ट्रैफिक।” उनमें से एक ने यह भी लिखा, ‘पुलिस इन लोगों से कुछ नहीं कहती, पूरा ट्रैफिक जाम।’

अनुष्का शर्मा फिल्म

आपको बता दें कि लंबे समय के बाद अनुष्का शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं। यह एक स्पोर्ट्स फिल्म है और अनुष्का शर्मा ने इसमें भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button