Karan Johar Children Video: फैशनेबल हैं Karan Johar के बच्चे, Video में देखें यश और रूही जौहर का ये क्यूट अंदाज !

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्मकार करण जौहर को किसी अलग पहचान की जरूरत नहीं है। करण ने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं।

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्मकार करण जौहर को किसी अलग पहचान की जरूरत नहीं है। करण ने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ करण पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच करण ने अपने बच्चों यश जौहर और रूही जौहर का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में करण जौहर के बच्चे अपने डैडी की तरह मैचिंग ड्रेस पहने हुए हैं और खुद को फैशनेबल बता रहे हैं।

करण जौहर ने शेयर किया बच्चों का प्यारा वीडियो

अक्सर देखा जाता है कि करण जौहर अपने जुड़वा बच्चों यश जौहर और रूही जौहर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच रविवार को करण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर रूही जौहर और यश जौहर से कहते सुनाई दे रहे हैं कि- ‘ये क्या मैचिंग-मैचिंग ड्रेस पहन रखी हो, जिस पर रूही जवाब देती है कि हम बहुत फैशनेबल हैं। दूसरी तरफ यश अपने पापा से कहता है कि हां हम भी अपने पापा की तरह फैशनेबल हैं।’

इसके बाद करण अपने बच्चों का शुक्रिया अदा करते हुए कहते हैं कि इस तारीफ के लिए आप दोनों का शुक्रिया। करण जौहर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। करण के इस वीडियो पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CmCFCvADXtY/?utm_source=ig_web_copy_link

आए सेलेब्स के रिएक्शन

करण जौहर के इस प्यारे से वीडियो पर हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारे कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। करण के जुड़वा बच्चों के इस वीडियो को सुपरस्टार अनिल कपूर ने ‘हार्ट इमोजी’ बनाकर लाइक किया है। इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी करण के इस वीडियो पर ‘सो क्यूट एंड हार्ट इमोजी’ के साथ रिएक्शन दिया है। ऐसे में करण जौहर के इस वीडियो पर कई सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button