Brahmastra: रिलीज़ के पहले हफ्ते ब्रम्हास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर बिखेरा जलवा, बॉयकॉट के बाद भी ताबड़तोड़ कमाई !

रणबीर कपूर की हालिया रिलीज़ ब्रह्मास्त्र ने पहले हफ्ते में घरेलु बॉक्स ऑफिस पर कुल 150 करोड़ की कमाई कर बॉलीवुड का सूखा ख़तम किया।

रणबीर कपूर की हालिया रिलीज़ ब्रह्मास्त्र ने पहले हफ्ते में घरेलु बॉक्स ऑफिस पर कुल 150 करोड़ की कमाई कर बॉलीवुड का सूखा ख़तम किया। बीते शुक्रवार रिलीज़ हुयी फिल्म ने रविवार तक लगभग 100 करोड़ की कमाई कर डाली। उसके बाद आगे नॉन-वीकेंड्स पर भी ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन संतोषजनक रहा। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करे तो वहां भी फिल्म का प्रदर्शन जबरदस्त रहा । गुरूवार तक ब्रह्मास्त्र का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ तक था।

बॉयकॉट होने के बाद की ताबड़तोड़ कमाई

दर्शकों और आलोचकों की मिली जुली प्रतिक्रिया और सोशल मीडिया पर बॉयकॉट का सामना करते हुए ब्रह्मास्त्र की ताबड़तोड़ कमाई चालु है। दर्शकों को इस इस फिल्म के विसुअल इफेक्ट्स और अस्त्रों का ये दिलचस्प खेल काफ़ी पसंद आ रहा है। वहीं कई दर्शक और आलोचकों को कहानी काफी पुराने स्तर की लगी तथा फिल्म का क्लाइमेक्स भी लोगो को प्रभावित करने में असफल रहा। फिर भी फिल्म की स्टारकास्ट, संगीत और शाहरुख़ खान का फिल्म में कैमीओ दर्शकों को थिएटर तक लाने में सफल रहा।

फिल्म का अगला भाग होगा रिलीज़

उम्मीद की जा रही है की अयान मुखर्जी की फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में भी अच्छी कमाई करेगी और कोई दूसरो बड़ी फिल्म रिलीज़ न होने के कारण ये फिल्म अपने दुसरे हफ्ते में भी अच्छी कमाई कर हिट का तमगा हासिल करने में कामयाब रहेगी। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग और बिना किसी छुट्टी के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का कीर्तिमान पहले ही हासिल कर लिया हैं। फिल्म का अगला भाग दिसंबर 2025 तक रिलीज़ होने की खबरे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button