Gurugram: 14 साल की लड़की को स्पा चालकों ने यौन संबंध बनाने के लिए किया मजबूर, पढ़े पूरी खबर !

समाचार एजेंसी पीटीआई ने गुरुवार को गुरुग्राम पुलिस के हवाले से बताया कि एक स्थानीय स्पा में 14 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था..

समाचार एजेंसी पीटीआई ने गुरुवार को गुरुग्राम पुलिस के हवाले से बताया कि एक स्थानीय स्पा में 14 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था, जिसके साथ स्पा संचालकों ने उसे यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। महिला थाना सेक्टर 51 में बुधवार की रात स्पा संचालक एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हैं।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस में उसकी यह दूसरी शिकायत है। पुलिस के अनुसार, जब वह पहली बार पुलिस के पास गई, तो उसे झूठ बोलने के लिए मजबूर किया गया कि वह एक आरोपी रुबेल से प्यार करती है, जिसने उससे शादी करने का भी वादा किया था, और तब यह मामला छोड़ दिया गया था।

पुलिस के अनुसार

पुलिस के अनुसार, उसने कहा था कि आरोपी ने बाद में उससे शादी करने से इनकार कर दिया और उसे और परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने अभी तक अपनी वास्तविक आयु का प्रमाण साझा नहीं किया है और यह सत्यापित किया जाना बाकी है कि वह नाबालिग है या नहीं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी लगातार जारी हैं।

इन बिंदुओं में समझे पूरा मामला

  • शिकायत के अनुसार, लड़की सेक्टर 49 इलाके में रहती थी और नौकरी की तलाश में थी, जब लगभग एक महीने पहले वह निर्वाण कोर्टयार्ड में पूजा नाम की एक महिला से मिली। उसके द्वारा डॉक्टर के क्लिनिक में नौकरी की पेशकश की गई। उसने डॉक्टर के क्लिनिक में प्रवेश लिया, लेकिन केवल दो दिनों के बाद उसे निकाल दिया गया।

  • लगभग 15 दिनों के बाद, पूजा फिर से उससे मिली और इस बार उसे ओमेक्स गुरुग्राम मॉल की पहली मंजिल पर स्थित किंग स्पा में रिसेप्शनिस्ट के रूप में नौकरी की पेशकश की।
  • पुलिस ने कहा कि स्पा का संचालन झुमा नामक शख्स के द्वारा किया जाता था, जिसे पूजा चाची कहती थी।
  • लड़की ने पुलिस के अनुसार अपनी शिकायत में कहा, मेरी परीक्षा मेरी नौकरी के पहले दिन से शुरू हुई जब उन्होंने मुझे एक व्यक्ति के साथ जबरन स्पा के एक कमरे में भेज दिया, जिसने मेरे साथ बलात्कार किया।

 

  • पुलिस ने कहा कि जब लड़की ने कहा कि वह नौकरी छोड़ना चाहती है, तो उसे उस व्यक्ति के साथ उसके यौन क्रिया का वीडियो दिखाया गया और उसे नौकरी जारी रखने के लिए मजबूर किया गया।
  • लड़की ने अपनी शिकायत में लिखा, मैंने खुद को पांच और दिनों के लिए स्पा में जाने के लिए मजबूर किया, जिसके दौरान हर दिन 10 से 15 पुरुषों द्वारा मेरा यौन शोषण किया गया।
  • FIR के अनुसार, पीड़िता ने अपनी मां के सहयोग से नौकरी छोड़ दी, लेकिन आरोपी झूमा, पूजा, रुबेल और सद्दाम ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया।
  • वह दो हफ्ते पहले दूसरी बार पुलिस के पास गई। “चूंकि मेरे माता-पिता और मेरी जान को खतरा है, इसलिए मैं अब शिकायत दर्ज कर रही हूं। यह एक ऐसा गिरोह है जो भोली-भाली लड़कियों को फंसाकर उनका शोषण करता है।

शिकायत के बाद इन धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज

शिकायत के बाद, सभी चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 323 (चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी), और 34 (सामान्य इरादा) और धारा 6, 13, 14 के तहत FIR दर्ज की गई। पुलिस ने कहा, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और कानून के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button