Gorakhpur: आखिर क्यों शादी के पंद्रहवें दिन एक दुल्हन को बनना पड़ा भगोड़ी, जाने पूरा मामला !

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक भगौड़ी दुल्हन का मामला सामने आया है।15 दिन पहले शादी हुई दुल्हन पति को चकमा दे बाजार से गायब हो गई।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक भगौड़ी दुल्हन का मामला सामने आया है।15 दिन पहले शादी हुई दुल्हन पति को चकमा दे बाजार से गायब हो गई। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को वह पति के साथ भटहट बाजार पहुंची थी। वहीं से लापता हो गई। आइये बताते है आखिर किन वजहों के चलते दुल्हन को बनना पड़ा भगोड़ा

बूढ़े शख्‍स से शादी की वजह से छोड़ा घर

गोरखपुर में शादी के पन्‍द्रहवें दिन भागी दुल्हन ने पुलिस के पास जाकर बताया कि जिस शख्स से उसकी शादी हुई है। उसकी उम्र बहुत ज्यादा है। दुल्‍हन ने पति के साथ रहने से इनकार करते हुए कहा कि उसके पति का बेटा उसकी उम्र का है। पूरे मामले कि शुरुआत रविवार को हुई। दुल्हन ने अपने पति से अपनी बहन के घर जाने कि बात की उसके बाद भटहट कस्बे में पहुंचने पर पत्‍नी एक दुकान पर बैठ गई और अपने पति को बहाने से कुछ सामान लाने के लिए खुद से दूर कर दिया। उसके बाद जब पति वापस आया तो जगह पर पत्नी को न पाने पर उसने पुलिस चौकी पर सूचना दी। पुलिस की सुचना की खबर का पता चलते ही पत्नी ने सोमवार को खुद पुलिस के पास जाने का फैसला किया और वहां जाकर अपनी पूरी बात रखी।

पति की यह दूसरी और पत्‍नी की तीसरी शादी

पुलिस के पास जाकर अपनी बात रखने के बाद पत्नी अपने माँ के साथ घर चली गयी साथ ही आपको बताते चले इस मामले में पति की यह दूसरी और पत्‍नी की तीसरी शादी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button