रणबीर कपूर ने की रणवीर सिंह की फिल्म की तारीफ बोले “गली बॉय” से अलग है रॉकी की कहानी !

रणवीर सिंह ने फिल्म "रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी" में अपनी भूमिका के बारे में रणबीर कपूर को क्या कहा, यह साझा किया है। करण जौहर द्वारा निर्देशित और सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म

रणवीर सिंह ने फिल्म “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” में अपनी भूमिका के बारे में रणबीर कपूर को क्या कहा, यह साझा किया है। करण जौहर द्वारा निर्देशित और सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसकी रिलीज से पहले, गौरी खान, करिश्मा कपूर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सहित जौहर के कई करीबी दोस्तों ने फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया और इंस्टाग्राम पर अपनी समीक्षा साझा की।

“गली बॉय” से अलग है रॉकी की कहानी

चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सिंह ने खुलासा किया कि कपूर ने उनके और भट्ट के साथ “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” देखी थी, और सिंह के प्रदर्शन से प्रभावित हुए थे। सिंह ने कपूर की कला के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की और उस अभिनेता की सकारात्मक प्रतिक्रिया की सराहना की जिसकी वह बहुत प्रशंसा करते हैं। कपूर ने उल्लेख किया कि सिंह का “रॉकी” का चित्रण उनके पिछले “गली बॉय ” पात्रों से भिन्न था। कपूर की प्रतिक्रिया पर चर्चा करते हुए सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसे सिंह के एक प्रशंसक पृष्ठ द्वारा साझा किया गया है।

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

यह पहली बार नहीं है जब कपूर और सिंह ने एक-दूसरे के बारे में अपने विचार साझा किए हैं। वे पहले “कॉफ़ी विद करण” के एक एपिसोड में एक साथ दिखाई दिए थे और उन्हें अपने संबंधित सहयोगियों के साथ पुरस्कार समारोहों और पार्टियों में भाग लेते देखा गया है। “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” की विशेष स्क्रीनिंग में कपूर, सिंह और करिश्मा कपूर ने एक भव्य तस्वीर खिंचवाई। करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “मेरी हृदय रेखा और मेरी रक्त रेखा – रॉकी और रणबीर।” पोस्ट पर करीना कपूर की एक टिप्पणी आई, जिन्होंने बस “हम्म्म्म” लिखा और कई तरह के इमोजी जोड़े।

 रणबीर कपूर और रणवीर सिंह की फ़िल्में

जबकि सिंह को ‘लुटेरा’, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, उनकी पिछली फिल्में, ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सर्कस’ बॉक्स पर प्रभाव छोड़ने में असफल रहीं। कार्यालय। दूसरी ओर, कपूर ने “बर्फी,” “संजू,” “वेक अप सिड” और “रॉकस्टार” जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। उनकी आखिरी रिलीज़ “तू झूठी मैं मक्कार” थी, जिसमें उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ अभिनय किया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button