बदमाशों को सीएम योगी की खुली चेतावनी, ‘लड़की से छेड़खानी करे तो…’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार (9 दिसंबर) को कानपुर पहुंचे। यहां वीएसएसडी कॉलेज मैदान में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार (9 दिसंबर) को कानपुर पहुंचे। यहां वीएसएसडी कॉलेज मैदान में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने उपद्रवियों को खुली चेतावनी दी। उन्होंने कहा, ‘अब कोई अपराधी जो पहले किसी चौराहे पर बहन-बेटियों से छेड़खानी करता था। दूसरे चौराहे पर करता था डकैती अब नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि अब हर गतिविधि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाएगी।’

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि ‘अगर किसी ने एक चौराहे पर शरारत की या डकैती की, तो अगले चौराहे पर जाने से पहले उन सभी की तस्वीरें रिकॉर्ड की जाएंगी। जब तक वे अगले चौराहे पर पहुंचेंगे, पुलिस उन्हें हिरासत में ले लेगी.’ सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘कानपुर ने अपने उद्योग की एक अलग पहचान बनाई है। कुछ लोगों की नजर कानपुर पर पड़ी और यह शहर अव्यवस्था का शिकार हो गया।

कानपुर की पहचान मोक्षदायनी के रूप में हुई। पीएम मोदी ने खुद कानपुर आकर गंगा में गिरने वाले सीसामऊ नाले को बंद कर दिया। नाले को सेल्फी प्वाइंट में तब्दील कर दिया गया है। कानपुर में पहले गंगा प्रदूषित होती थी, लेकिन नमामि गंगे परियोजना के बाद यहां की गंगा सबसे स्वच्छ है। इसी का नतीजा है कि प्रयागराज में भी गंगा निर्मल रहती है।

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने कानपुर में मेट्रो की शुरुआत की। पीएम मोदी जल्द ही मेट्रो के दूसरे और तीसरे चरण का उद्घाटन करने यहां आएंगे। डिफेंस कॉरिडोर का मुख्य केंद्र कानपुर है। इस दौरान सीएम योगी ने निकाय चुनाव से पहले कानपुर में 387.59 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button