Rahul Gandhi की तरह पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री Imaran Khan की भी फिसली ज़बान, आटे को बेचा लीटर में!

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है| जिसमे वो आटे के लिए किलोग्राम की जगह लीटर का प्रयोग कर रहे हैं...

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमे वो आटे के लिए किलोग्राम की जगह लीटर का प्रयोग कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोगो ने उनका मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया। वीडियो क्लिप शेयर करके और मीम्स बनाकर लोग इस बात काफी आनंद ले रहे हैं। लोग इमरान की तुलना राहुल गाँधी से कर रहे हैं क्योंकिं कुछ दिन पहले राहुल गाँधी का भी एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमे उन्होंने भी आटे के लिए लीटर का प्रयोग कर दिया था।

इमरान खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा की आटा दोगुना हो गया है। हमारे दौर में 50 रुपये किलो आटा मिलता था और आज कराची में 1 लीटर आटा 100 रुपये का हो गया है। ये पूरा इंटरव्यू काफी लम्बा है लेकिन इसकी सिर्फ कुछ सेकंड की वीडियो शेयर कर के लोग खूब मज़ाक बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने के बाद मीम्स की बाढ़ आ गयी।

राहुल गाँधी से की इमरान खान तुलना

लोगों ने बिना समय गवाए इमरान खान की तुलना राहुल गांधी से कर डाली। हाल ही में राहुल ने एक रैली को सम्बोधित करते समय सरकार पर हमला करते हुए कहा था की “सरसों का तेल 90 रुपये लीटर आज 200 रुपये लीटर, दूध ३३ रुपये लीटर आज 60 रुपये लीटर, आटा 22 रुपये लीटर आज 40 रुपये लीटर है। राहुल गांधी ने तुरंत अपनी गलती सुधार ली थी। बीजेपी नेताओं ने इस क्लिप को शेयर कर राहुल का खूब मजाब बनाया था इसके बाद कांग्रेस की तरफ से भी जवाब देते हुए बीजेपी नेताओं के पुराने वीडियो शेयर जकिये गए जिसमे उनकी की ज़बान फिसल गयी हो।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button