कब्जा धारियों पर गरजा बाबा का बुलडोजर, ताबड़तोड़ कार्रवाई से मचा हड़कंप !

इटावा भरथना अवैध कब्जा धारियों पर चला बाबा का बुलडोजर, 450 बीघा जमीन कराई गई भूमाफियाओं में मचा हड़कंम्प, कब्जा मुक्त

इटावा भरथना अवैध कब्जा धारियों पर चला बाबा का बुलडोजर, 450 बीघा जमीन कराई गई भूमाफियाओं में मचा हड़कंम्प, कब्जा मुक्त जिलाधिकारी के निर्देशन में 450 बीघा सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त कराया गया, डीएम और एसएसपी ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

 450 बीघा जमीन पर कब्जा किए हुए थे भूमाफिया

इटावा के भरथना तहसील क्षेत्र में प्रशासन ने भू माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया है, कई वर्षो से कब्जा की हुई 450 बीघा जमीन पर 4 बुलडोजर, 4 ट्रैक्टर चलवाकर सरकारी ज़मीन कब्जा मुक्त कराई है भरथना तहसील क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कुर्रा में 450 बीघा जमीन पर भूमाफिया वर्षो से कब्जा किए हुए थे, जिसको चिन्हित कर कब्जा मुक्त कराने में प्रशासनिक अधिकारी कई दिनों से जुटे रहे जमीन कब्जा मुक्त कराने पहुंचे।

उत्तर प्रदेश सरकार भू माफियाओं के लिए चला रही अभियान

डीएम अवनीश कुमार राय ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार भू माफियाओं के लिए अभियान चला रही है कहीं भी इस तरह जमीन पर अवैध कब्जा होगा, तो ऐसे ही बुलडोजर चलवा कर जमीन को कब्जा मुक्त करा लिया जाएगा सुरक्षा की दृष्टि से एसएसपी संजय कुमार वर्मा के निर्देशन में भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button