पति को जेल भिजवाने के बाद चर्चा में है राखी !

राखी की माँ की तबियत बहुत ख़राब हो गयी थी उसी दौरान राखी की माँ भी चल बसी थी जिसमें उन्होंने दोबारा अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ी बात कही है। बीते दिनों राखी सावंत पति आदिल खान दुर्रानी के साथ रिश्ते में थीं।

राखी सावंत जो मोस्ट कंट्रोवर्सिअल लेडी मानी जाती है अपनी पर्सनल लाइफ से लेके प्रोफ़ेशनल लाइफ भी इनकी खुली किताब है जब इन्होने अपने अपने बॉयफ्रेंड आदिल से शादी कर ली थी । तब इनको तमाम ताने सुनने को मिले थे बोला ये जा रहा था की इनका भी श्रद्धा जैसा हाल होगा 35 टुकड़ो में काट दी जाएगी राखी लेकिन दुनिया की बातो को किनारे रखकर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से ही शादी की आपको बता दे इन्होने शादी तब रचाई थी ।

Queen Of Controversy, Rakhi Sawant's Journey Has Been Full Of Struggle But  It's Inspiring | HerZindagi

राखी सावंत है कंट्रोवर्सिअल लेडी

जब राखी की माँ की तबियत बहुत ख़राब हो गयी थी उसी दौरान राखी की माँ भी चल बसी थी जिसमें उन्होंने दोबारा अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ी बात कही है। बीते दिनों राखी सावंत पति आदिल खान दुर्रानी के साथ रिश्ते में थीं। इस रिश्ते में उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं राखी सावंत ने आदिल पर मारपीट करने तक के आरोप लगाए। पति को जेल भिजवाने के बाद ऐसी चर्चा है कि अब राखी सावंत की जिंदगी में कोई और खास इंसान आ गया है।

Rakhi Sawant's Instagram is goals AF | Social Samosa

राखी है दुविधा में

इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। उन्होंने कहा है, ‘मेरी जिदंगी में फिर से और खुशियां आएं, बहुत रो लिए जिंदगी में। दरअसल मैं डिप्रेशन में थी तो दुबई भाग गई थी।  अब वहां से बहुत मरहम लेकर आई हूं। हालांकि वीडियो के कमेंट में एक्ट्रेस ने इस मामले में सफाई दी है। उन्होंने अपने कमेंट में लिखा, ‘आखिरी दिन तक मुझे भी खुश रहने का अधिकार है। इसलिए मुझे जज न करें। मैं खुश रहना चाहती हूं। मैं सिंगल हूं, किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं हूं। इसलिए ऐसा मत बोलिए कि मुझे फिर से प्यार हो गया है। बहुत से लोग मुझे प्यार करते हैं, लेकिन मैं सिंगल हूं.’ इसके अलावा उन्होंने और भी कमेंट किए हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button