महाराष्‍ट्र के नासिक में हुआ दर्दनाक हादसा !

महाराष्‍ट्र के नासिक में आज, 12 जुलाई की सुबह यात्रियों से भरी राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस सप्तश्रृंगी पहाड़ियों के पास खाई में गिर गई।

जहा एक तरफ महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान मचा हुआ है तो वही मौसम का कोहराम भी सभी चीजों को नष्ट करने में लगा हुआ है आपको बात दे की इन दिनों पहाड़ी जगहों पर जाना लोग अवॉयड कर रहे है जिसका कारण लैंड स्लाइडिंग है भरी बरसात है सावन के महीने में सड़क हादसे बहुत हो रहे है। महाराष्‍ट्र के नासिक में आज, 12 जुलाई की सुबह यात्रियों से भरी राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस सप्तश्रृंगी पहाड़ियों के पास खाई में गिर गई।

Photos: Horrific Accident In Nashik 30 People On Board Bus Falls In Valley | Photos: नासिक में दर्दनाक सड़क हादसा, 30 यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी

मृतकों की के परिजनो को सरकार देगी मदद

इस हादसे में कम से कम 22 लोग घायल हो गए है। सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और बस को खाई से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। अधिकारियों ने बताया हादसा उस समय हुआ जब बस पहाड़ी रास्‍ते पर गणपति प्‍वाइंट के पास से गुजर रही थी। बस में 20 से ज्‍यादा लोग सवार थे, जिनमे से 22 घायल हो गए।

महाराष्ट्र: नासिक में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर, 10 की मौत

घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया

यात्रियों में अधिकतर पर्यटक और तीर्थयात्री बताए जा रहे हैं। हादसे को लेकर महाराष्‍ट्र राज्‍य सड़क परिवहन निगम के एक प्रवक्‍ता ने बताया कि घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया है। वहीं, नासिक के संरक्षक मंत्री दादाजी भूसे ने कहा, हादसे में 22 लोग घायल हुए हैं, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है और एक व्यक्ति की मौत हो गई। मंत्री ने कहा, स्‍थानीय प्रशासन को पीड़ितों को पूरी मदद देने की हिदायत दी है घायलों को सरकार की ओर से इलाज मुहैया कराया जा रहा है। हम मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये देंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button