बेदर्द सास और पत्नी जिसने,दामाद का किया ये हश्र !

कुछ ऐसा ही मामला बिहार के एक युवक के साथ देखने को मिला बिहार के वैशाली जिला के हाजीपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

आजकल का ट्रेंड सा चल गया है लव मैरिज का और साथ ही जब दो प्रेमी अपनी जिद पर अड़ जाते है तो लव मैरिज करने से उन्हें पूरी कायनात नहीं रोक पाती। लव मैरिज के बाद कुछ की जिंदगी सवर जाती है तो कुछ की जिंदगी ही दाओ पर लग जाती है। कुछ ऐसा ही मामला बिहार के एक युवक के साथ देखने को मिला बिहार के वैशाली जिला के हाजीपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

बिहार में बेटी के लव मैरिज से नाखुश मां ने उठाया खौफनाक कदम, दामाद के साथ  कर दिया कांड

हाजीपुर में एक हैरान करने वाला मामला आया सामने

यहां सास और पत्नी ने मिलकर एक युवक को जिंदा जला दिया हैं। दरअसल, सास को अपना दामाद पसंद नहीं था 1 साल पहले ही उनकी बेटी ने लव मैरिज की थी। सास ने अपने दामाद के ऊपर मिट्टी तेल और पेट्रोल छिड़क आग लगा दिया। इसके लिए अपनी बेटी से कह कर सास ने पहले दामाद घर बुलवाया और फिर उसे जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया दामाद का आरोप है कि वह अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया था।

विकास को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

 

पेट्रोल छिड़क लगा दियाआग

दोबारा उसे फोन कर बुलाया गया और फिर मिट्टी तेल और पेट्रोल छिड़क जलाकर जान से मारने का प्रयास किया गया, जिसमें वह बुरी तरह झुलस गया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, पुलिस का कहना है कि युवक आग से झुलस तो गया है लेकिन उसे सास ने आग लगाया या वह कैसे जला है?  पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस घटना में युवक गंभीर रूप से झुलस गया और उसे आनन-फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है। ये घटना जिले के पटेढ़ी बेलसर ओपी क्षेत्र के करनेजी गांव की बताई गई है। वहीं घायल दामाद मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र स्थित बसंतपुर गांव का रहने वाला मिस्त्री राम का बेटा विकास कुमार है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button