सिद्धारमैया की जान के दुश्मन बने बीजेपी विधायक !

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद से मुख्यमंत्री की गद्दी के लिए विवाद चल रहा है और सिद्धारमैया इस विवाद में बुरी तरह फंसे हुए है तमाम विपक्षी दल उनपर तंज कसने में लगे हुए है

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद से मुख्यमंत्री की गद्दी के लिए विवाद चल रहा है और सिद्धारमैया इस विवाद में बुरी तरह फंसे हुए है तमाम विपक्षी दल उनपर तंज कसने में लगे हुए है और सबसे ज्यादा बीजेपी सरकार के ये विधायक और पूर्व सीएन अश्वथ नारायण ने सिद्धारमैया को कुछ ऐसा कह दिया जिसको सुनकर सिद्धारमैया भड़क उठे। कर्नाटक में बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री सीएन अश्वथ नारायण मुश्किल में फंस गए हैं। मौजूदा मुख्यमंत्री सिद्दरमैया पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

Siddaramaiah denies rift with Shivakumar as both leaders reach Delhi to meet Rahul Gandhi | India News

सिद्धारमैया के लिए मुसीबत का पहाड़

बीजेपी विधायक के खिलाफ मैसूर के देवराजा पुलिस थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। कांग्रेस नेता बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। ये मामला इसी साल फरवरी का है। तत्कालीन मंत्री सीएन अश्वथ नारायण ने मांड्या जिले के सतनूर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सिद्दरमैया टीपू सुल्तान की जगह पर आएंगे। क्या आप वीर सावरकर या टीपू सुल्तान चाहते हैं? आपको फैसला करना होगा।

टीपू सुल्तान का बेटा सिद्धारमैया':बयान को लेकर मुश्किल में पड़े कर्नाटक के पूर्व मंत्री, मामला दर्ज - Fir Registered Against Bjp Mla Ashwath Narayan For His Alleged ...

बीजेपी नेता की गिरफ़्तारी की मांग

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा था कि आप जानते हैं कि उरी गौड़ा और नानजे गौड़ा ने टीपू सुल्तान के साथ क्या किया था। इसी तरह से सिद्दरमैया को खत्म कर देना चाहिए। अश्वथ के बयान से बीजेपी की काफी किरकिरी हुई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी भी मांग ली थी। अश्वथ ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने सिद्दरमैया की तुलना टीपू सुल्तान से की थी। ये एक वैचारिक अंतर है। अगर किसी को मेरे बयान से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांग लेता हूं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button