CRIME: चाची बनी हैवान, 18 महीने के भतीजे कि छोटे-छोटे टुकड़े कर की हत्या !

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमे एक चाची ने अपने 18 महीने के भतीजे की हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमे एक चाची ने अपने 18 महीने के भतीजे की हत्या कर दी। इस भयानक घटना के सामने आते ही पूरे राज्य में सनसनी फ़ैल गयी हैं। मिली जानकारियों के अनुसार बच्चे की हत्या के पीछे तंत्र मंत्र का मामला सामने आया है।

आरोपी हुई गिरफ्तार

अमरोहा में एक महिला ने अपने ही जेठानी के 18 महीने के बेटे की कुर्बानी दे दी। यह मामला 22 अगस्त का है जब मासूम घर से लापता हो गया था और दो दिन बाद यानी 24 अगस्त को उसके शव के टुकड़े मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था। बच्चे के शव मिलने पर पिता ने अपने ही भाई और उसकी पत्नी पर हत्या का शक जताते हुए दोनों के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन की थी जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अपनी गिरफ्त में ले लिया हैं।

तांत्रिक की सलाह पर बच्चे को मार डाला

यह पूरा मामला अमरोहा के थाना आदमपुर क्षेत्र के मलकपुर गांव का है, जहां रमेश नामक शख्स का 2 वर्षीय बेटा एस कुमार घर के आंगन के बाहर खेल रहा था और वह अचानक लापता हो गया जिसके बाद बच्चे के शव बरामद होने से हड़कंप मच गया बता दे 18 महीने के बच्चे को उसकी चाची ने छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर उसकी निर्मम हत्या करके पोटली में बांधकर खेत में डाल दिया गया था।

बच्चे की चाहत में किया मासूम के टुकड़े

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी महिला को एक भी बच्चा नहीं था।  वह दो-तीन बार गर्भवती हो चुकी थी पर उसके बावजूद उसके बच्चे नहीं थे, जिसकी वजह से उसने तांत्रिक से सलाह लेकर कर अपने ही भतीजे की कुर्बानी दे दी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button