Brahmastra First Review: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म है ‘औसत’ !

Bollywood: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली  फिल्म ब्रह्मास्त्र,  सितंबर में बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार हो गयी है।

Bollywood: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली  फिल्म ब्रह्मास्त्र,  सितंबर में बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार हो गयी है। युवा फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी द्वारा अभिनीत, यह फिल्म हिंदू पौराणिक कथाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। चूंकि कास्ट और सदस्य फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। साथ ही ब्रह्मास्त्र का पहला रिव्यू आ गया है।

अंतिम कट अभी है बाकी

ओवरसीज सेंसर बोर्ड(Overseas Censor Board) के सदस्य और फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर दावा किया कि ब्रह्मास्त्र की अंतिम प्रति लॉक है। संधू के मुताबिक, विश्वसनीय सूत्रों ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है। आलोचक के अनुसार, ब्रह्मास्त्र कथित तौर पर एक औसत मामला है।

हालांकि, हरमिंदर सिंह सहित कुछ अन्य बॉक्स ऑफिस विशेषज्ञों ने उमर संधू के दावों को खारिज कर दिया और सुझाव दिया कि ब्रह्मास्त्र की अंतिम कट कॉपी अभी तक बंद नहीं हुई है। अपने ट्विटर पोस्ट में, हरमिंदर ने दावा किया कि धर्मा प्रोडक्शंस के उनके प्रत्यक्ष सूत्रों ने पुष्टि की है कि अयान मुखर्जी की फिल्म का अंतिम कट अभी बाकी है। अपने पोस्ट में, उन्होंने फर्जी समीक्षा पोस्ट करने के लिए उमैर संधू को भी आड़े लिया।

 

भारतीय दर्शकों के लिए अनूठा अनुभव 

अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र में अस्त्रों की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है। रणबीर कपूर शिव के रूप में दिखाई देते हैं। वह एक डीजे है, जो अग्नि अस्त्र का मानव रूप होता है। दूसरी ओर आलिया भट्ट, शिव की प्रेमिका ‘ईशा’ का रोल प्ले कर रही हैं। ब्रह्मास्त्र के गाने और प्रोमो वीडियो संकेत देते हैं कि फिल्म भारतीय दर्शकों के लिए एक अनूठा अनुभव होने वाली है।

काल्पनिक फिल्म, जिसे एक ट्रिलजि के रूप में बनाया जा रहा है। इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान (एक कैमियो में), नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और अन्य सहित एक विशाल स्टार कास्ट है। प्रीतम ने गाने और ओरिजिनल स्कोर तैयार किया है। ब्रह्मास्त्र का पहला भाग इस साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button