Anniversary: अर्जुन रामपाल ने अपने रिश्ते की ख़ुशी को सोशल मीडिया पर किया बयां, बोले- ‘हैप्पी 4 टू अस माय लव’ !

अभिनेता अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और अपने प्यारे और भावपूर्ण पलों के साथ इंटरनेट पर जीत हासिल करने का मौका नहीं छोड़ते।

अभिनेता अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और अपने प्यारे और भावपूर्ण पलों के साथ इंटरनेट पर जीत हासिल करने का मौका नहीं छोड़ते। दरअसल उनका एक बेटा भी है जिसका नाम एरिक है। अर्जुन और गैब्रिएला को एक साथ देखना निस्संदेह एक ट्रीट है। और जैसा कि युगल ने एक साथ चार साल पूरे कर लिए हैं, अर्जुन ने सोशल मीडिया पर उसके साथ अपने मनमोहक पलों का एक प्यार भरा वीडियो साझा करके अपनी प्रेमिका के लिए इसे अतिरिक्त विशेष बना दिया।

रोमांस से किया शहर को लाल

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन ने एक वीडियो साझा किया, जो गैब्रिएला के साथ उनके भावुक पलों का संकलन था। एक साथ हंसने से लेकर अपने रोमांस से शहर को लाल रंग में रंगने, एरिक के साथ समय बिताने और बहुत कुछ, यह वीडियो प्यार और खुशी के बारे में था। कैप्शन में अर्जुन ने लिखा, ‘हैप्पी 4 टू अस माय लव। सभी खूबसूरत यादों के लिए धन्यवाद। कई और बनाने के लिए। #4thanniversary” दिल के इमोटिकॉन के साथ। जल्द ही, गैब्रिएला ने टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और आंखों में इमोजी के साथ एक चेहरा गिरा दिया।

अर्जुन रामपाल लंदन फाइल्स में प्रदर्शन के लिए जीत रहे प्रशंसा

इस बीच, काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, अर्जुन रामपाल थ्रिलर श्रृंखला लंदन फाइल्स में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा जीत रहे हैं। इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि उनके चरित्र ओम सिंह ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से प्रभावित किया है। उन्होंने आईएएनएस से कहा, “ओम सिंह वह है जो आपके साथ रहता है, वह वास्तविक, त्रुटिपूर्ण, आहत और अकेला है।” शुरुआत के लिए, अर्जुन ने लंदन फाइल्स में एक हत्याकांड जासूस की भूमिका निभाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button