माता काली के जिक्र के बाद पीएम मोदी को मिली लोगों से ऐसी प्रतिक्रियाएं !

आपको बता दें इस विवाद का जन्म फिल्म निर्माता लीना मणिमेक्कलाई व टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा के विवादित बयान से हुआ था

स्वामी आत्मस्थानंद जी की जन्म शताब्दी के अवसर पर अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां काली का जिक्र किया है। उनके बयान को वर्तमान में चल रहे काली विवाद को लेकर देखा जा रहा है। आपको बता दें फिल्म निर्माता लीना मणिमेक्कलाई और टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने विवादित बयान दिया था।

मतलब कुछ एक्शन होने वाला है पापियों पर !

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘मां काली की असीम कृपा हमेशा भारत पर है। भारत आज विश्व कल्याण की भावना की इस आध्यात्मिक ऊर्जा के साथ आगे बढ़ रहा है। अनीश सिंह पटेल नाम के एक यूजर ने लिखा ‘और मां काली को जब अभद्र दिखाया गया था तब सन्नाटे में थे?’ मिथलेश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘मां काली का जिक्र, मतलब कुछ एक्शन होने वाला है पापियों पर।’

एक शब्द नहीं बोला लेकिन याद आ गई ईद

आशीष गुर्जर नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘इस देश में मां काली का भी अपमान है भाई, इसमें कुछ नहीं किया?’ दीपक शर्मा ने लिखा: ‘और काली ने अपनी मां का पहले क्या अपमान किया?’ रोशन सिंह राजपूत नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘क्या आपने कन्हैया लाल के बारे में नहीं सुना? एक शब्द नहीं बोला लेकिन याद आ गई ईद!

विवाद का जन्म फिल्म निर्माता लीना मणिमेक्कलाई के विवादित बयान से हुआ

आपको बता दें कि लीना मणिमेकलाई ने हाल ही में एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। जिसने मुझे काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया। इतना ही नहीं, मां काली के हाथों में एलजीबीटी समुदाय का झंडा भी था। देश में इसे लेकर काफी शोर मचाने के बाद फिल्म को बैन कर दिया गया था। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने लीना मणिमेकलई का समर्थन करने के बाद मां काली पर एक और विवादित बयान दिया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button