# ममता पर कलंक : माँ बनी हैवान, छह साल की मासूम को मारकर दफनाया !

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मासूम के शव को कब्र से खुदवाकर पीएम के लिए भेज दिया, आरोपी सौतेली माँ व पिता को हिरासत में ले लिया

लखनऊ : दुबग्गा में सौतेली माँ ने छः साल की मासूम को मारकर उसको कब्रिस्तान में दफना दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मासूम के शव को कब्र से खुदवाकर पीएम के लिए भेज दिया है। आरोपी सौतेली माँ और पिता को हिरासत में ले लिया है।

पास ही बने कब्रिस्तान में दफना दिया

राजधानी के दुबग्गा थाना अंतर्गत सैदपुर महेरी गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सौतेली मां ने 6 वर्षीय मासूम को मार कर गांव के पास ही बने कब्रिस्तान में दफना दिया। इंस्पेक्टर दुबग्गा के अनुसार संजय और उनकी पहली पत्नी प्रमिला से बीती 21 जुलाई को एक दूसरे से अलग हो गए थे।

दोनों बच्चों संग दूसरी बीवी साथ रहने लगा

उनकी शादी से दो बच्चे भी थे जिसमें एक कि उम्र 6 साल और एक कि 7 माह थी। समझौते के दौरान संजय और प्रमिला दोनो ने बच्चो की परवरिश खुद करने की बात कही। दोनों बच्चों संग दूसरी बीवी साथ रहने लगा। वही बीती सोमवार को दूसरी पत्नी मीना ने 6 माह की बच्ची को मारकर दफना दिया।

पीएम रिपोर्ट का इन्तेजार

इंस्पेक्टर के मुताबिक पहली पत्नी प्रमिला की तहरीर पर सौतेली माँ पिता को मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। बच्ची की माँ ने आरोप लगाया कि मेरी पति की दूसरी पत्नी ने मेरी बच्ची को मारकर दफना दिया है। जिसके आधार पर महरी गांव के बाहर बने कब्रिस्तान में बच्ची के शव को खुदवाकर पीएम रिपोर्ट के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल पुलिस सभी मामलों में गहनता से जांच में लगी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button