आलिया भट्ट का No Makeup लुक सेल्फी आपका दिल छू लेगी, यकीन नहीं होता तो देखिए ये तस्वीर

आलिया भट्ट की कोई न कोई तस्वीर चर्चा का विषय बन रही है। इस बीच रविवार को आलिया भट्ट ने अपना नो मेकअप लुक सेल्फी शेयर कर सबका दिल जीत लिया।

बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट अपनी बेदाग सुंदरता और अद्भुत अभिनय के लिए जानी जाती हैं। 6 नवंबर को बेटी को जन्म देने वाली आलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी समय बिता रही हैं। आलिया भट्ट की कोई न कोई तस्वीर चर्चा का विषय बन रही है। इस बीच रविवार को आलिया भट्ट ने अपना नो मेकअप लुक सेल्फी शेयर कर सबका दिल जीत लिया।

आलिया ने शेयर किया नो मेकअप लुक सेल्फी

रविवार, 18 दिसंबर को आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट सेल्फी शेयर की। आलिया भट्ट ने इंस्टा स्टोरी में अपनी लेटेस्ट नो मेकअप लुक वाली तस्वीर पोस्ट की है। आलिया की इस सेल्फी में आप देख सकते हैं कि बिस्तर पर आराम कर रहीं एक्ट्रेस ने सुबह ये फोटो क्लिक की है। सूरज की किरणें आलिया भट्ट के चेहरे की चमक को और भी बढ़ा रही हैं।

इस सेल्फी पर आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है कि- मेरी वन सनशाइन सेल्फी आपको परेशान करने का समय है, हैप्पी संडे। इस कैप्शन के साथ ही आलिया की ये फोटो भी काफी बेहतरीन है. आलिया भट्ट की इस लेटेस्ट सेल्फी से अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि मां बनने के बाद उनके चेहरे की चमक और भी बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की इस सेल्फी को काफी पसंद किया जा रहा है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

इस साल ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली आलिया भट्ट आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आएंगी। आलिया की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ अगले साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके बाद आलिया भट्ट डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button