ट्विटर यूजर ने बढ़ते अपराध को लेकर मल्लिका शेरावत को ठहराया जिम्मेदार, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब !

मल्लिका शेरावत हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। मर्डर और ख्वाहिश जैसी फिल्मों के साथ, उन्होंने खुद को मनोरंजन उद्योग में एक सेक्स प्रतीक के रूप में स्थापित किया।

मल्लिका शेरावत हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। मर्डर और ख्वाहिश जैसी फिल्मों के साथ, उन्होंने खुद को मनोरंजन उद्योग में एक सेक्स प्रतीक के रूप में स्थापित किया।

यूजर ने फिल्मों को जिम्मेदार ठहराया

हालाँकि वह प्यार के साइड इफेक्ट्स और वेलकम जैसी अन्य फिल्मों में भी दिखाई दी हैं, लेकिन वह सेक्स प्रतीक की छवि को छोड़ नहीं पाईं। एक ट्विटर यूजर ने तो देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के लिए उनकी फिल्मों को जिम्मेदार ठहराया।

एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

मल्लिका शेरावत ने इस कमेंट पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि लोगों की ऐसी मानसिकता को बदलने की जरूरत है। उसने उस व्यक्ति से यह भी कहा कि अगर उसे इससे कोई समस्या है तो वह उसकी फिल्में न देखे।

मल्लिका शेरावत ने यूजर को दिया जवाब

एक्ट्रेस ने ट्विटर यूजर को जवाब दिया, “तो जिन फिल्मों में मैं अभिनय करती हूं वे बलात्कार को निमंत्रण हैं!!! यह आपकी जैसी मानसिकता है जो भारतीय समाज को महिलाओं के लिए प्रतिगामी बनाती है! अगर आपको मेरी फिल्मों से कोई समस्या है तो उन्हें न देखें #nocountryforwomen (sic)।”

बयान के विपरीत है फिल्मों में भूमिकाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा था, ”लेकिन आपने बॉलीवुड फिल्म में जिस तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, वह आपके बयान के विपरीत है। क्या आपको नहीं लगता कि आप अपनी फिल्मों के माध्यम से जिस तरह का संदेश देते हैं, वह भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। सुधार की शुरुआत सबसे पहले उस व्यक्ति से होनी चाहिए जो बयान दे रहा है।

यह भी ध्यान देने योग्य है कि पूरी बातचीत मल्लिका शेरावत द्वारा 2020 में पूरे देश में सदमे की लहर भेजने वाले हाथरस बलात्कार मामले पर प्रतिक्रिया देने के बाद शुरू हुई। उन्होंने लिखा था, “जब तक भारत में सुधार नहीं होता है, तब तक महिलाओं के प्रति मध्ययुगीन मानसिकता में कुछ भी नहीं बदलेगा #HathrasHorror #NirbhayaCase ।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button