ऐश्वर्या राय ने छोड़ा बच्चन परिवार का घर, पति से लिया तलाक? किसी करीबी से बड़ा खुलासा !

पिछले कुछ दिनों से अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच तलाक की चर्चाओं ने भी जोर पकड़ लिया है।

आज तक बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज ने तलाक लेकर नई जिंदगी की शुरुआत की है। पिछले कुछ दिनों से अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच तलाक की चर्चाओं ने भी जोर पकड़ लिया है।  ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते की चर्चा इस वक्त सोशल मीडिया और फैंस के बीच भी हो रही है। इस बीच अभिषेक के अंगूठी उतारने की भी चर्चा चल रही है। लेकिन ऐश्वर्या-अभिषेक ने इस पर चुप्पी साध रखी है, खास बात ये है कि अब ऐश्वर्या-अभिषेक के रिश्ते को लेकर एक करीबी शख्स से बड़ी जानकारी सामने आ रही है। जिससे फैंस को भी झटका लगा है।

6 Times Amitabh Bachchan Proved That He Is A Family Man

अभिनेत्री जया बच्चन के साथ अनबन के बाद ऐसी अटकलें तेज

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या-अभिषेक के एक करीबी शख्स के मुताबिक, ऐश्वर्या-अभिषेक का रिश्ता इस समय मुश्किल दौर में है। ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार का घर छोड़ दिया है। खबरें ये भी हैं कि एक्ट्रेस अब अपनी मां और बेटी के साथ रह रही हैं। ऐश्वर्या राय की अपनी सास और अभिनेत्री जया बच्चन के साथ अनबन के बाद ऐसी अटकलें तेज हो गई हैं कि ऐश्वर्या ने अपना ससुराल छोड़ दिया है। इतना ही नहीं, दो साल तक दोनों ने अपने बीच के विवादों और मतभेदों को सुलझाने की कोशिश भी नहीं की, दूसरी ओर, अभिषेक बच्चन एक बेटे और एक पति के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में विफल रहे हैं। फिलहाल क्या चर्चा चल रही है इसका खुलासा नहीं किया गया है। ऐश्वर्या-अभिषेक ने अभी तक चल रही चर्चाओं पर सफाई नहीं दी है।

Bachchan family - Wikipediaबच्चन परिवार से अलग हो रही हैं ऐश्वर्या राय?

इस बीच पूरा बच्चन परिवार फिल्म ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग के लिए भी इकट्ठा हुआ। फिर भी जया बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा ने ऐश्वर्या को देखकर मुंह मोड़ लिया। हाल ही में आराध्या के एनुअल डे इवेंट में अभिषेक-ऐश्वर्या अलग-अलग कार में पहुंचे। लेकिन आराध्या के साथ घर लौटते समय ऐश्वर्या-अभिषेक  के साथ गए।

Abhishek Bachchan On Wife Aishwarya Rai Bachchan: “She's Given Me A  Confidence I Never Had Before” - The National Bulletinऐश्वर्या-अभिषेक का रिश्ता

आपको बता दें, ऐश्वर्या-अभिषेक पिछले 16 साल से साथ रह रहे हैं। ऐश्वर्या-अभिषेक ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। फिर शादी करने का फैसला किया। 2007 में ऐश्वर्या-अभिषेक ने अपने परिवारों की मौजूदगी में शादी कर ली। फिर 2011 में ऐश्वर्या ने  आराध्या को जन्म दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button