बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप, पार्टी ज्वाइन करने की अटकलों को किया ख़ारिज !

प्रसिद्ध कन्नड़ अभिनेता सुदीप संजीव ने बुधवार को घोषणा की कि वह आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। सुदीप संजीव को...

प्रसिद्ध कन्नड़ अभिनेता सुदीप संजीव ने बुधवार को घोषणा की कि वह आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। सुदीप संजीव को किच्छा सुदीप के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने कहा, “मैं केवल प्रचार करूंगा और चुनाव नहीं लड़ूंगा।”

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए, सुदीप ने कहा कि वह मुख्यमंत्री बोम्मई के साथ एक गहरा व्यक्तिगत बंधन साझा करते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम के सम्मान में वह बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। सुदीप ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री बोम्मई ने उनके जीवन में कई बार व्यक्तिगत स्तर पर उनकी मदद की थी।

विक्रांत रोना स्टार

विक्रांत रोना स्टार ने कहा, “मैं इस तरह अपना आभार व्यक्त कर रहा हूं। मैं आज यहां उनके लिए हूं न कि पार्टी के लिए।” सुदीप ने कहा कि उन्होंने सीएम से कहा है कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। सुदीप ने कहा, “मैंने उनसे कहा है कि मैं यहां बीजेपी के लिए प्रचार करने आया हूं।” उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में नहीं आ रहा था या चुनाव नहीं लड़ रहा था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री बसावराव बोम्मई ने कहा कि सभी जानते हैं कि सुदीप उनके दोस्त हैं। इसके बाद किच्चा ने कहा कि वह हमेशा मुख्यमंत्री को मामा कहकर बुलाते थे। इसलिए जब उन्होंने मुझे बुलाया तो मेरा कर्तव्य था कि मैं यहां आऊं।

सुदीप की यह टिप्पणी ऐसे समय आई है जब अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, उन्होंने पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया है। सीएम बोम्मई ने खुद कहा कि अभिनेता सुदीप किसी राजनीतिक दल से ताल्लुक नहीं रखते हैं. वे उन्हें और उनकी पार्टी को समर्थन देने आए हैं। अभिनेता सुदीप कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button